Warning: getimagesize(http://www.24hindinews.com/resize/timthumb.php?src=http://thecivilian.in/wp-content/uploads/2016/07/e0a4aee0a4bee0a4a8e0a58de0a4a8e0a580e0a4af-e0a4b5e0a4bfe0a4a7e0a4bee0a4afe0a495-e0a49ce0a580-e0a4a8e0a587-e0a495e0a4bfe0a4afe0a4be&w=800): failed to open stream: HTTP request failed! HTTP/1.1 400 Bad Request in /home/hindinews/public_html/wp-content/themes/24x7hindinews/functions.php on line 1079

मान्नीय विधायक जी ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ किया रेप

Jul 22, 2016

अंबेडकरनगर।अंबेडकरनगर जिले के एक विधायक पर उनके ही छोटे भाई की पत्नी ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला के पति व विधायक के भाई का निधन हो चुका है। महिला ने एसपी को शि
कायती पत्र देकर केस दर्ज कराने की मांग की है।

वहीँ विधायक ने आरोपों को मनगढ़ंत बताते हुए संपत्ति विवाद का मामला बताया है। पहले भी कई विवादों में घिरे रहे जिले के एक विधायक पर अब उनके ही अनुज की पत्नी ने दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को शिकायतीपत्र देकर कहा कि उनके पति का निधन हो चुका है। 18 जुलाई की रात लगभग साढ़े 10 बजे उनके जेठ व विधायक ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया। कहा कि मैं तुम्हारा हितैषी व हमदर्द हूं। इसके बाद मदद का भरोसा देकर कोल्डड्रिंक पीने को कहा।

ये भी पढ़ें :-  सावधान! खुद से दवाएं लेने पर एलर्जी और अधिक बिगड़ सकती है

पहले तो उसने मना किया, लेकिन बाद में जिद करने पर उसने कोल्डड्रिंक पी ली। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। सुबह उसकी आंख खुली तो देखा कि बगल में विधायक सो रहे थे। पीड़िता का आरोप है कि विधायक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया था।

उसी के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि वह रोने लगी तो विधायक ने कहा कि ये सब मत करो। मेरे कहने में रहोगी तो राज करोगी। महिला ने लिखित शिकायत में कहा कि इसके पहले भी विधायक ने कई बार गलत काम के लिए दबाव बनाया, लेकिन उसने हाथ जोड़कर मना कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  नोटबंदी के बाद जीएसटी व्यवस्था लागू होने से, नकदी पैदा कर पाना बहुत कठिन होगा: अरुण जेटली

बताया कि उसने अपने भाइयों को बुलाकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इस पर उसने अब जिला मुख्यालय आकर शिकायत करने का निर्णय लिया। महिला ने शिकायत में कहा कि घटना के बाद से उनके जेठ व विधायक घर छोड़कर कहीं चले गए हैं। जाने से पहले जान से मारने की धमकी भी दी।

एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला उनके पास आई थी। उसने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है जिसमें विधायक के नाम का उल्लेख है। इसकी जांच जलालपुर सीओ को दी गई है।

ये भी पढ़ें :-  अनोखा आश्रम जहां मिलता है पत्नियों से पीडि़त, पतियों को सहारा..

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>