हनीप्रीत के पूर्व पति ने शेयर की शादी से हनीमून तक की तस्वीरें, ऐसे हुए थे दोनों अलग

Sep 26, 2017
हनीप्रीत के पूर्व पति ने शेयर की शादी से हनीमून तक की तस्वीरें, ऐसे हुए थे दोनों अलग

पिछले 38 दिन से फरार डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम की ‘दुलारी’ हनीप्रीत आखिरकार पुलिस के हाथ लग ही गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता 22 सितंबर को पहली बार मीडिया के सामने आए थे। जहाँ उन्होंने हनीप्रीत से जुड़े कई अहम खुलासे किए थे। उन्होंने ये भी बताया था कि हनी गुरमीत राम रहीम की बेटी नहीं बल्कि पत्नी है। लेकिन गुरमीत लोगों के सामने हनी को अपनी मुंह बोली बेटी कहता है।

लेकिन अब हनी के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने एक और खुलासा करते हुए इन्होंने अपनी शादी और उसके बाद हनीमून तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। तस्वीरें को दिखाते हुए विश्वास ने बताया कि 14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और उनकी शादी हुई थी। इन्होंने शादी का एल्बम दिखाते हुए बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक चला। लेकिन, बात उस दिन से बिगड़नी शुरू हुई, जिस दिन बाबा ने हनीप्रीत को अपनी बेटी बनाया था। उसी दिन से उनके रिश्तों के बीच दूरियां बनती चली गईं, और फिर बात यहाँ तक बिगड़ गई कि तलाक तक की नौबत आ गई।

ये भी पढ़ें :-  जब शशि कपूर के साथ इस अभिनेत्री ने दिए थे न्यूड सीन्स, हिल गया था बॉलीवुड

इस समय विश्वास गुप्ता करनाल में रह रहे हैं। लेकिन उन्होंने जब से मीडिया के सामने आकर हनीप्रीत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं तभी से वो काफी डरे हुए हैं। जिसकी वजह से करनाल पुलिस ने उन्हें दो पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए उपलब्ध करवा दिए हैं जो उनके साथ 24 घंटे रह रहे हैं।


यहाँ देखें शादी एल्बम……..

 

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>