सुहागरात पर पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध तो गुस्साई बीवी ने बुलाई पुलिस

Nov 17, 2016
सुहागरात पर पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध तो गुस्साई बीवी ने बुलाई पुलिस
शादी की पहली ही रात बीवी के साथ अप्राकृतिक सेक्स करना युवक को महंगा पड़ा। बीवी ने सुबह होते ही पुलिस को शिकायत कर दी। जिससे पति की हालत ही खराब हो गई। घटना आगरा की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर पत्नी ने पूरे परिवार में मारपीट करने का आरोप लगाया है।
पति ने नशे में गलत तरीके से किया सेक्स
 न्यू आगरा क्षेत्र निवासी केमिस्ट्री की टीचर की 7 नवंबर को शाहगंज क्षेत्र निवासी युवक से शादी हुई। 8 को विदाई के समय वे कार की मांग करने लगे, इस पर विवाद हो गया और कई घंटे विदाई रुकी रही, बहुत मुश्किल के बाद विदाई हो सकी। ससुराल पहुंचने के बाद पति शराब के नशे में आया और अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। इससे बचने के लिए महिला चीखने-चिल्लाने लगी, इस पर उसका देवर भी कमरे में आ गया और वह भी अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसके सास-ससुर भी आ गए।

मार दिया चाकू
पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक दोनों ने महिला को रॉड से पीटा और चाकू से भी उस पर हमला किया। उसके चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसियों ने उसे बचाया और उसे मायके पहुंचाया। बताया जा रहा है किजब महिला ने उनसे शिकायत की, तो पति ने मारपीट शुरू कर दी। पति ने उसके सिर पर रॉड से वार किया और पैर में चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़िता ने आगरा के एसपी (क्राइम) आनंद कुमार से शिकायत की है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>