इंटेलिजेंस ब्यूरो ने बताया कि राम रहीम की मुह बोली बेटी, की हो गई है हत्या

Sep 10, 2017
इंटेलिजेंस ब्यूरो ने बताया कि राम रहीम की मुह बोली बेटी, की हो गई है हत्या

इंटेलिजेंस ब्यूरो ने बताया कि राम रहीम की मुह बोली बेटी, की हो गई है हत्या
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को पहले दोषी करार कर दिया गया था और उसके बाद २८ अगस्त को उन्हें रोहतक के सुनयारी जेल में २० साल की सजा काटने के लिए भेज दिया गया। २५ अगस्त से ही उनकी मुंह बोली बेटी हनी प्रीत सिंह गायब है हनी प्रीत सिंह के ऊपर यह आरोप है कि उन्होंने हिंसा भड़काई थी और वह देश द्रोही है। इंटेलिजेंस ब्यूरो उन को खोज रही है और उन्होंने दावा किया है कि हो सकता है हनी प्रीत की हत्या करवा दी गई है।
IB को हनीप्रीत की हत्या का शक
हनीप्रीत को पुलिस कई जगह पर ढूंढ चुकी है और यहां तक कि उनके डेरे में भी छापेमार चुकी है। परंतु हनीप्रीत का कोई भी नामोनिशान नहीं मिल रहा है। यहां तक की हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत इंसा और डेरा पदाधिकारी आदित्य इंसा दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-  पिता के बाद 14 साल के बेटे ने भी की ख़ुदकुशी, फीस के लिए टीचर करते थे परेशान

अगर आप लोगों को ध्यान हो तो कुछ दिन पहले हनीप्रीत का एक लेटर सामने आया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह अपनी मर्जी से फतेहबाद जा रही है और जिसके साथ वो जा रहे हैं उनका नाम विकास है।
सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ डेरा की गुफा में
जबसे राम रहीम जेल गए हैं तब से उनको और उनकी बेटी हनीप्रीत के बारे में रोज कोई ना कोई नए खुलासे हो रहे हैं फिलहाल आज सैनिकों ने और पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा में तलाशी अभियान जारी कर दिया है इस सर्च ऑपरेशन में बहुत कुछ मिला जैसे की पुरानी करेंसी मिली है और कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं। यहां तक कि यह भी पता चला कि इस डेरा में राम रहीम की अपनी खुद की करेंसी चलती थी। उन्होंने खुद के सिक्के और नोट छपवा रखे थे।

ये भी पढ़ें :-  PM मोदी की सुरक्षा की ड्यूटी में लगाए गए SI की सड़क हादसे में मौत..

जब से यह सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ है तब से किसी भी तरह की हिंसा ना भड़के इसलिए सिरसा में इंटरनेट सेवा, SMS सेवा, और डेटा सेवा यह सब सेवा बंद कर दी गई है और सुनने में आया है कि 12 सितंबर तक ये सेवा बंद रहेगी। सर्च टीम ने कंट्रोल रूम को भी सील कर दिया है।
बाबा को जेल में चाहिए हनीप्रीत से ‘स्पेशल मसाज’

जब से बाबा राम रहीम जी आ गए हैं तब से वह बड़े बेचैन नजर आते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह हनीप्रीत को बहुत याद कर रहे हैं और उससे मिलना चाहते ह।ैं यहां तक की उन्होंने सीबीआई कोर्ट से यह भी कहा है कि हनीप्रीत को उनके साथ रहने दिया जाए । आपको बता दें कि हनीप्रीत को फिजियोथेरेपिस्ट भी आता है वह मसाज भी कर लेती है। इसलिए गुरमीत राम रहीम चाहते हैं कि उनकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत जेल में आकर उनको मसाज दें। ताकि उनके शरीर का दर्द खत्म हो सके।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप..
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>