गृह मंत्री राजनाथ का आश्वासन, रिलीज होगी ‘ऐ दिल है मुश्किल’

Oct 20, 2016
गृह मंत्री राजनाथ का आश्वासन, रिलीज होगी ‘ऐ दिल है मुश्किल’

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की लगातार धमकियों के बीच ‘ऐ दिल है मुश्किल’ करण जोहर की फिल्म की रिलीज को लेकर  केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आश्वासन दिया है कि फिल्म की रिलीज में कोई दिक्कत नहीं आएगी। सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर कदम उठाए जाएंगे। द फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट और गायक से राजनेता बने बाबुल सुप्रियो ने राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गृह मंत्री ने सौ फीसदी मदद का भरोसा दिया है और कहा है कि हर राज्य के मुख्यमंत्री से कहा जाएगा कि फिल्म बिना किसी हिंसा और विवाद के रिलीज की जाए।”

मुकेश भट्ट ने कहा, “राजनाथ से मुलाकात के बाद मैं इत्मीनान में हूं। मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि सरकार हमारे साथ है। उनसे मिलने से पहले मैं बहुत चिंतित था। उन्होंने कहा कि आपकी दीवाली अच्छी रहेगी। गृह मंत्री ने फिल्म रिलीज को लेकर सभी तरह की सुरक्षा देने का वादा किया है”। उन्होंने कहा, “एमएनएस जो चाहे करे, हमारा परिवार सुरक्षित है। हमने पाकिस्तानी कलाकारों को तब लिया था जब हालात अलग थे। हम कलाकार हैं और हमें सिर्फ मनोरंजन समझ में आता है, राजनीति नहीं। मुझे सरकार पर भरोसा है। मैं किसी को रोक नहीं रहा हूं। लोग फिल्म देखने या न देखने के लिए आजाद हैं। कुछ लोग बिना वजह के हिंसा फैलाना चाहते हैं”।

उल्लेखनीय है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद ख़ान के होने के कारण महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लगातार फिल्म रिलीज नहीं होने देने की धमकी दे रही है। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। एमएनएस ने बुधवार को धमकी दी कि फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की जाएगी। जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के आधार शिविर पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है। देश भर में पाकिस्तान  के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने मांग उठ रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>