घर जलकर खाक , बीजेपी विधायक सेल्फी लेने में मशगूल

May 10, 2017
घर जलकर खाक , बीजेपी विधायक सेल्फी लेने में मशगूल

राजस्थान में बयाना से एक बीजेपी विधायक ने बेहद ही चौकाने वाला काम कर अपने को सुर्खियों में ला दिया है। असल में नगला मौरोली डांग इलाके में खेतो पर कुछ घर बने हुये थे। जिसमे आग लगने से लगभग सारे घर के साथ-साथ रखा सामान भी जलकर ख़ाक हो गया। घरो में आग लगने की सूचना पर पहुँचे बीजेपी विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल ने वहाँ सेल्फी लेनी शुरू कर दी। जिससे वहाँ मौजूद सभी लोग विधायक की इस हरकत को देखते रह गए।

दरअसल, सूचना पर पहुँचे विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल ने मौके पर तहसीलदार समेत कई अफसरों को बुलाया। और लोगो की मदद करने को कहा। उसके बाद उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली और पीड़ितों को मदद का भरोसा भी दिलाया। लेकिन इसी बीच उन्होंने जल रहे घरो के सामने खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। जिससे वहाँ मौजूद सभी लोग विधायक की इस हरकत को देखते रह गए। विधायक होने की वजह से बच्चू सिंह बंशीवाल को कोई कुछ कह नहीं सका।

हो सकता था शायद अगर बीजेपी विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल अपने खींचे हुये फोटो को अपने फ़ोन में ही रखते लेकिन विधायक बच्चू सिंह ने इस फोटो को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो गयी और बच्चू सिंह को लोगो ने सलाह देनी शुरू कर दी। उधर इस मामले में बचने के लिए सफाई देते हुए बच्चू सिंह ने कहा की वो सेल्फी नही बल्कि अफसरों को मौके पर बुलाने के लिए मैंने यह तस्वीर खींच कर उनको भेजी थी। जिससे उनको यह जानकारी प्राप्त हो सके की मैं मौके पर पहुँच चूका हूँ, और वो भी जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>