एक्‍ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा: सोते समय अंतर्वस्‍त्र में हाथ डाल देते थे पिता

Sep 02, 2016
एक्‍ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा: सोते समय अंतर्वस्‍त्र में हाथ डाल देते थे पिता

नई दिल्‍ली। कैटरीना कैफ व अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म बूम में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस और जानीमानी मॉडल पद्मालक्ष्‍मी ने अपनी किताब ”लव, लॉस एंड वाट वी एट’ (‘Love, Loss, and What We Ate’) में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पद्मालक्ष्‍मी ने लिखा है कि एक दिन जब वो सोकर उठी तो उन्‍होंने पिता को बिस्‍तर पर पाया।

 

हैरान करने वाली बात ये थी कि उनके पिता का हाथ उनके अंतःवस्त्र के अंदर था। इससे वह बुरी तरह भयभीत हो गईं। उन्‍होंने इसके बारे में घर में सभी को बताया लेकिन किसी ने भी उनकी बात पर भरोसा नहीं किया।

ये भी पढ़ें :-  योगी राज में प्रदेश पर चढ़ा भगवा का खुमार, थाने पर भी चढ़ा भगवा रंग

लेकिन उनकी मां को बेटी के साथ गलत होने की आशंका हुई और उन्‍होंने पद्मालक्ष्‍मी को अमेरिका से भारत भेज दिया। आपको बता दें कि पद्मालक्ष्‍मी ने साल 2004 में मशहूर उपन्‍यासकार सलमान रुश्‍दी से शादी की। तीन साल बाद दोनों में विवाद हुआ और दोनों अलग हो गए।

सलमान रुश्‍दी पर लगाया आरोप

पद्मालक्ष्‍मी ने अपनी किताब में दावा किया है कि शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर सलमान रुश्‍दी झल्‍ला जाते थे। उन्‍होंने किताब में दावा किया है कि एक बार जब मैंने रुश्‍दी को सेक्‍स करने से मना कर दिया तो उसपर उन्‍होंने कहा था कि ‘तुमसे शादी करके गलत जगह इन्‍वेस्‍टमेंट कर दिया’। पद्मा के मुताबिक रुश्‍दी को हर पल केयर, अच्‍छे खाने और सेक्‍स की दरकार रहती थी।

ये भी पढ़ें :-  घर वालों ने जबरन नाबालिग देवर से करवाई विधवा भाभी की शादी, फेरों के बाद हुआ ये हाल

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>