शादी होते ही हिन्दू पति पत्नी को जेल में बंद कर देना चाहिए ,ताकि वे 4 या 5 बच्चे पैदा कर सके -योगी आदित्यनाथ

Jun 17, 2016

आप सब को भगवान् कृष्ण की गाथा तो पता ही होगी की किस तरह उसके मामा कंस ने उनके माँ बाप वासुदेव और देवकी को जेल में बंद कर दिया था. उसका एक ही कारण था की कंस वासुदेव और देवकी के होने वाली बच्चों को मार सके क्यूंकि एक आकाशवाणी के अनुसार खुद कंस का काल वासुदेव और देवकी के बच्चे के रूप में ही आने वाला था.
हालाँकि, उस गाथा में एक प्रश्नचिन्ह भी है की अगर कंस को यह पहले से ही पता था की वासुदेव और देवकी का बच्चा ही उसकी मौत का कारण बनेगा तो उसने इन दोनों को एक साथ ही क्यों जेल में बंद किया? खैर, यह सब तो एक बहस का विषय है.
फ़िलहाल तो वासदेव और देवकी की गाथा से ही प्रेरणा लेते हुए कलयुग के कंस योगी आदित्यनाथ ने नया सुझाव दिया है. जैसे की आप सब जानते ही हो की योगी आदित्यनाथ हिन्दुओं की घटती संख्या और मुसलमानो के बढ़ती संख्या को लेकर खासे चिंतित रहते है (जैसे, की इस देश में बाकि समस्याओं का अकाल पढ़ गया है ). इसी के चलते वे यह फरमान भी सुना चुके हैं की हिन्दुओं को ज्यादा से ज्यादा पोर्न देखना चाहिए ताकि वे कम से कम 4 या 5 बच्चे पैदा कर सके.
नए सुझाव के मुताबिक, शादी होते ही हिन्दू पति पत्नी को जेल में बंद कर देना चाहिए और तब तक अंदर रखना चाहिए जब तक की वे 4 या 5 बच्चे न पैदा कर दें. जैसे ही उस हिन्दू पति पत्नी के 4 बच्चे हो गए, उन्हें छोड़ दिया जायेगा. लेकिन अगर 4 बच्चे पैदा नहीं होते तो उन्हें जेल के अंदर ही सड़ना होगा.
खुद आदित्यनाथ के अनुसार, “जेल के अंदर हिन्दू पति पत्नी को किसी भी प्रकार की परिवार नियोजन की चीजें जैसे की कंडोम आदि के इस्तेमाल की इज़ाज़त नहीं होगी. असल में तो यह चीजें जेल के अंदर होंगी ही नहीं, इस्तेमाल तो दूर की बात है. जाहिर तौर पर, इससे ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा होने में किसी भी प्रकार की रूकावट नहीं होगी और इससे हिन्दुओं की संख्या में बढ़ोतरी होगी.”
तो, आप में से कौन कौन जेल के अंदर जाने के लिए तैयार है. अम्मा यार, अपनी संख्या बढ़ाने के लिए इतनी क़ुरबानी भी नहीं दे सकते.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>