हिन्दी सिनेमा में आया भूचाल, मसहूर अभिनेत्री सुकन्या का न्यूड वीडियो वायरल

Jan 12, 2017
हिन्दी सिनेमा में आया भूचाल, मसहूर अभिनेत्री सुकन्या का न्यूड वीडियो वायरल

साउथ की मशहूर अभिनेत्री सुकन्या का न्यूड वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हो गया है। अभिनेत्री सुकन्या के वायरल हुए वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब शेयर किया जा रहा है। अभिनेत्री सुकन्या की वीडियो के साथ साथ कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। बताया जा रहा है कि तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है। आपको बता दें कि सुकन्या 44 साल की हैं वह पहली बार जुलाई, 2014 में हैदराबाद और इसी साल मार्च महीने में चेन्नई के 5 स्टार होटल से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा था।

4_th_Annual_Mirchi_Music_Awards_Press_Meet_Stillseeb76940db1c86060aa9795455188e2f

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी अनुसार अभिनेत्री सुकन्या कुछ सालों से पैसों की तंगी से परेशान थी। बताया जा रहा है कि वह अपने लग्जरी शौक पूरा करने के लिए जिस्मफरोसी के धंधे में उतर आई। अभिनेत्री सुकन्या टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है और वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी रही है। तमिल अभिनेत्री सुकन्या का विवाद खूंखार डकैत वीरप्पन के एक इंटरव्यू से जुड़ा है। जो 7 अप्रैल, 1996 को न्यूज चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। आरोप था कि इस इंटरव्यू में वीरप्पन ने एक्ट्रेस को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थीं। जो ऑन एयर की गईं, उन्होंने मानहानि केस फाइल किया।

>img_20160822095612

सुकन्या ने न्यूज चैनल, तमिल मैगजीन नक्कीरन के एडिटर आर. गोपाल और वीरप्पन के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया था। हालांकि, इंटरव्यू लेने वाले आर. गोपाल को कोर्ट ने बरी कर दिया था। लंबी कानूनी लड़ाई के बाद 17 अप्रैल, 2015 को कोर्ट ने फैसला सुनाया। जिसमें न्यूज चैनल को सुकन्या को 10 लाख रुपए मुआवजा देने का ऑर्डर दिया था।

sukanya-video-viralsukanyavideoviral14718

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>