हिना रब्बानी और बिलावल की सेक्सी वीडियो के दम पर पाकिस्तान के पोर्न स्टार कर रहे करोड़ों की कमाई

Nov 15, 2016
हिना रब्बानी और बिलावल की सेक्सी वीडियो के दम पर पाकिस्तान के पोर्न स्टार कर रहे करोड़ों की कमाई
पाकिस्तान की पोर्न इंडस्ट्री बिलावल भुट्टो और पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी के लीक हुए सेक्स वीडियो से करोड़ों का कारोबार कर रही है। आलम यह है कि पाकिस्तान में हर चौथे मोबाइल में बिलावल और हिना की डर्टी पिक्चर कैद है। दरअसल दो साल पहले दोनों का सेक्स वीडियो, किसिंग वीडियो लीक हुआ था। ऐसे में पाकिस्तान से जो भी सेक्स वीडियो जारी होता है, उस के ऊपर बिलावल और हिना की फोटो लगा दी जाती है। ताकि लोग धोखे में आकर उसे क्लिक करें और इसका फायदा उठाएं।
कराची है पोर्न फिल्मों का गढ़
पूरा माजरा यह है कि पाकिस्तान से भारत में पोर्न फिल्मों का भी एक्सपोर्ट होता है। पाकिस्तान में पोर्न फिल्मों का हब है कराची। कहा तो यह जा रहा है कि एशिया में सबसे ज्यादा पोर्न फिल्मों की शूटिंग आजकल कराची में ही हो रही है। इस फिल्मों की शुरुआत या अंत में बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी की किसिंग की वीडियो लगा दी जाती है। इसकी डिमांड आज भी बनी हुई है। वैसे तो यह वीडियो लगभग दो साल पहले वायरल हुआ था।
हिना-बिलाव के मुखौटे लगाकर लड़के-लड़की करते हैं सेक्स और लीक करते हैं वीडियो
पाकिस्तान की एक बेवसाइट के मुताबिक वहां के हर चौथे मोबाइल में पोर्न फिल्मों के साथ-साथ बिलावल और हिना की क्लीपिंग रहती है। चोरी-छुपे इन वीडियोज को भारत में डाउनलोड किया जाता है। कई बार तो वहां से सीडी भी आती है, जो बी और सी क्लास के शहरों में बेची जाती है। रैपर पर भी दोनों की तस्वीरें लगी रहती है। कुछ पाकिस्तानी पोर्न फिल्मों में तो बाकायदा लड़के-लड़की को बिलावल और हिना के मुखौटे पहना दिया जाता है और पोर्न फिल्म की शूटिंग कर दी जाती है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>