हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका, अब सलमान खान करेंगे BJP के लिए प्रचार

Oct 16, 2017
हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका, अब सलमान खान करेंगे BJP के लिए प्रचार

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अभी तो ‘बिग बॉस-11’ को होस्ट कर रहे हैं लेकिन बहुत जल्द ही सलमान खान हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल शर्मा का प्रचार करेंगे।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता के ससुर हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल शर्मा कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जहाँ उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद ये बताया कि सलमान खान ने उनके लिए रोज शो करने आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर हैं। सलमान की बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा के साथ 18 नवंबर 2014 को हुई थी। जहाँ उनके रिसेप्शन में पूरा खान परिवार मंडी आया हुआ था।

हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व पशुपालन मंत्री अनिल शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे हैं। हिमाचल में 9 नवंबर को चुनाव का एलान किया जा चूका है। चुनावी माहौल में अनिल शर्मा ने भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका दिया है। सूत्रों की माने तो उनके भाजपा में शामिल होते ही सलमान ने अनिल शर्मा के लिए मंडी में एक रोड शो करने की इच्छा जाहिर की है। मिली जानकारी के अनुसार रोड शो को लेकर सलमान की अनिल शर्मा से फोन पर बातचीत भी हो चुकी है। लेकिन अभी ये दिन का फैसला नहीं हुआ है कि सलमान खान मंडी में अनिल शर्मा के लिए किस दिन शो करेंगे। इसका तय होना अभी बाकि है।

ये पहली बार नहीं है जब सलमान का नाम बीजेपी के साथ जुड़ा हो। इस से पहले वह नरेंद्र मोदी के साथ लोहरी के मौके पर पतंग भी उड़ा चुके हैं। जहाँ सलमान ने जनवरी 2014 में मोदी को ‘गुड मैन’ बताया था। वहां वो अपनी फिल्म ‘जय हो’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। हालांकि इस बात को लेकर उनकी खूब आलोचना की गई थी। लेकिन अपने खास अदाज के लिए पहचाने जाने वाले सलमान ने इस बात की जरा भी फ़िक्र नहीं की थी। उस समय उनकी फिल्म जय हो के फ्लॉप होने का कारण भी कुछ लोगों ने मोदी के साथ की नजदीकियों को बताया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>