हिमाचल, बादल फटने से 4 लोगों की मौत, 1 लापता

Aug 26, 2016
हिमाचल, बादल फटने से 4 लोगों की मौत, 1 लापता

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर नरैन पंचायत के ग्वालड़ी नामक स्थान में बादल फटने से एक डोगरी नुमा मकान इस की चपेट में आया और 6 सदस्यीय नेपाली परिवार बह गया। इस हादसे में दिव्यांग बच्चा किसी तरह बच गया।

जानकारी के मुताबिक  नरैण पंचायत के बरान्दली गांव की पहाड़ी पर लोगो की डोंगरियों और बागीचो के साथ यह हादसा हुआ । नेपाली परिवार स्थानीय किसान के पास काम करता था । नरैण पंचायत के प्रधान नरेश चौहान ने मौके पर पहुंचकर इस घटना की जानकारी दी । उन्होंने बताया अब तक 4 शवो को मलवे से खोज कर निकाला जा चूका है। रात करीब 9 बजे बादल  फ़टे है। इतना हीं नहीं कई बागवानो के सेब के बाग़ भी बाढ़ से बहे है ।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मार्ग अवरूद होने के कारण घटना स्थल पहुंचना मुश्किल हो रहा था । बादल फटने के बाद नेपाली लच्छी राम उस की पत्नी और 4 बच्चे बाढ़ की चपेट में अाए थे, लेकिन एक बच्चा बच गया। अब तक 2 बच्चो सेंट लछी राम और उस की पत्नी का शव मलवे से स्थानीय लोगो ने काफी मशक्त के बाद बाहर निकाला है।

स्थानीय पंचायत प्रधान नरेश ने बताया घटना रात करीब 9 बजे की है जिस से एक डोगरी नुमा मकान बादल फटने के बाद बाढ़ की चपेट में आया। उन्होंने बताया लोगो के से सेब बाग़ और दूसरी फसलो को भी नुक्सान पहुचा है। डी सी रोहन चंद ठाकुर ने बताया सूचना है की 5 लोग मलवे में दबे है एक को सुरक्षित निकाला जा चुका है

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>