आपकी बीवी यहां प्रेग्नेंट हुई है तो आपको मिलेंगे 7000000 रुपए- जानिए

Mar 02, 2017
आपकी बीवी यहां प्रेग्नेंट हुई है तो आपको मिलेंगे 7000000 रुपए- जानिए

यह बात तो आजकल आम हो गई है कि आप शादी से पहले ही हनीमून कहां जाना है उसके बारे में सब पता कर लेते हैं और होटल भी बुक कर लेते हैं। परंतु अगर आप किसी होटल में हनीमून मनाने गए और वहीं पर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है और आपको यह भी खबर मिलती है कि अगर आपकी बीवी यहां प्रेग्नेंट हुई है तो आपको 7000000 रुपए मिलेंगे तो तो आपकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा है ना।

अब आप सोच रहे होंगे कि मैं आप के साथ मजाक कर रही हूं परंतु नहीं यह सच है। यह आलीशान होटल ने नए कपल्स के लिए ऑफर निकाला है इस ऑफर के हिसाब से अगर आप इस होटल में आकर ठहरते हैं औरआपकी बीवी उसमें प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 7000000 रूपय का इनाम मिल सकता है।यह ऑफर इजरायल के एक होटल ने निकाला है होटल का नाम है येह्दा।

पर यह ऑफर आप को इतनी आसानी से नहीं मिल सकता है इसके लिए आपको होटल की कुछ शर्तों का पालन करना पड़ेगा। होटल के मुताबिक अगर जो भी कपल यहां आए हैं उनकी तय की गई तारीख के दिन अगरआपकी बीवी प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 7000000 रुपय और साथ में ही होटल का पूरा खर्चा भी माफ कर दिया जाएगा।

यह ऑफर हर 4 साल के बाद या लिप् ईयर पर निकाला जाता है। 29 फरवरी को यहां पर कपल्स आते हैं और यह अगर यहां पर आने के बाद महिला यह बताती है कि वह प्रेग्नेंट है तो वहां डॉक्टरों की टीम को बुलायाजाता है और जांच करवाई जाती है। अगर डॉक्टर बोलते हैं कि हां यह महिला यहां पर आने के बाद प्रेग्नेंट हुई है तो उसे वादा किए हुए रकम को इनाम में दी जाती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>