जानिए कैसी होती है एक अच्छी गर्लफ्रेंड

Feb 27, 2017
जानिए कैसी होती है एक अच्छी गर्लफ्रेंड

जो प्यार जताती है वैसे तो बहुत तरह के रिश्ते रिश्ते होते हैं अपना प्यार जताने के, लेकिन हर गर्लफ्रेंड का प्यार जताने का अपना अलग ही तरीका होता है और वह आप पर डिपेंड करता है। जैसे ही कुछ तो बहुत ज्यादा ही प्यार जताती है फिर चाहे आप कहीं बाहर ही क्यों ना घूम रहे हो लेकिन कुछ लड़कियां प्यार जताने में बहुत शर्म आती हैं।

जो आप को गिफ्ट दे
जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं तो दोनों पार्टनर्स को एक दूसरे की छोटी-छोटी बातें और छोटे बड़े गिफ्ट देने चाहिए। वह भी सिर्फ मजे के लिए या एक दूसरे की खुशी के लिए और खास तौर पर बिना किसी मतलब के देना चाहिए। लड़कों को भी गिफ्ट लेना बहुत पसंद होता है और जो लड़की आपको बिना किसी मतलब के गिफ्ट देख इसका मतलब यह है कि आप उसके लिए बहुत मायने रखते हैं।

जो जलन न करती हो
हम दोनों के बीच में इतना प्यार हो और अंडरस्टैंडिंग होनी चाहिए कि अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किसी और हॉट लड़की से बात करते हैं जो कि सिर्फ आपकी फ्रेंड है या क्लासमेट है तो उसे इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए।

जो पहली बार में ही ज्यादा खुल ना जाए
जिस लड़के को आप पसंद करते हैं लेकिन उसे पहली बार मिलने जाते हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि वह उन लड़कियों में से ना हो जो की पहली बार में ही ज्यादा खुल जाए। यही युग कहा जाए कि जो अभी आपको अच्छे से जानती भी नहीं और वह आपको के करीब आने की कोशिश करें वह भी पहली मुलाकात में तो उस लड़की से आप को दूर ही रहना चाहिए

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>