ये रहा चमकती ब़ॉलीवुड की दुनिया का काला सच- जानिए

Dec 02, 2016
ये रहा चमकती ब़ॉलीवुड की दुनिया का काला सच- जानिए

श्वेता प्रसाद 

नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुकी श्वेता प्रसाद पिछले साल प्रॉस्टीट्यूशन के मामले में दो महीने रेस्क्यू होम में बिता चुकी है। पिछले साल हैदराबाद के होटल में पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां से बॉलीवुड की यह हीरोइन भी पकड़ाई थी। पहले तो उन्होंने अन्य हीरोइन के भी इस धंधे में होने की बात कही थी।लेकिन रेस्क्यू होम से बाहर आने के बाद, श्वेता ने अपने बात से पलटते हुए कहा था कि वो किसी अवॉर्ड फंक्शन के लिए वहां गई थी और उस होटल में रुकी थी। अब बताइए, अगर वो अवॉर्ड फंक्शन के लिए गई थी तो फिर रेस्क्यू होम क्यों गई?

63_57d8f6d1a3431-1

सुभाष घई और मनीषा कोईराला

90 के दशक के शोमैन सुभाष घई पर ईलू-ईलू गर्ल, मनीषा कोईराला की मां ने उनपर सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया था। इससे उस समय बॉलीवुड की खूब बदनामी हुई।वो अलग बात है कि मीनषा ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन फिर कभी मनीषा ने सुभाष घई के साथ काम भी नहीं किया।

63_57d8f6fd5c409

मधुर भंडारकर और प्रीति जैन

बॉलीवुड की सच्चाई पर फिल्म बनाने वाले मधुर भंडारकर का भी एक काला सच एक्ट्रेस प्रीति जैन ने सबके सामने लाया था। प्रीति के अनुसार मधुर ने रोल देने के बहाने 1999 से 2004 तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।लेकिन कोर्ट ने मधुर को इन आरोपों से बरी कर दिया था। लेकिन फिर भी, इन आरोपों के बाद मधुर की काफी बदनामी भी हुई थी

63_57d8f7245c0fa

राजकुमार संतोषी – ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड में चमक का तो नहीं पता, लेकिन कास्टिंग काउच से कोई इंकार नहीं कर सकता। रोल के बदले बिस्तर गर्म करने का सच हर कोई जानता है जिसके कारण कई बड़े डायरेक्टरों की काफी बदनामी भी हुई।चाइना गेट फिल्म को लेकर ममता कुलकर्णी ने राजकुमार संतोषी पर यह आरोप लगाया था। साथ ही उनपर मुकद्दमा भी ठोका था।

63_57d8f73ece268

इरफान खान – ममता पटेल

बॉलीवुड में स्टार नहीं, कलाकार कहलाना पसंद करने वाले इरफान खान पर भी कास्टिंग काउच के आरोप लग चुके हैं। पान सिंह तोमर में उनकी को-स्टार रह चुकी ममता पटेल ने उन पर रोल देने के एवज में नजदीकियां बढ़ाने के आरोप लगाए।ममता ने साथ में यह भी कहा कि पान सिंह तोमर के रोल के लिए भी उन्हें इऱफान के साथ आउटडोर शूटिंग के दौरान काफी वक्त बिताना पड़ता था। ममता इस फिल्म के शूट के वक्त 15 दिनों तक इरफान के साथ रहीं थी, जबकि उस समय केवल दो सीन ही शूट किए गए।

63_57d8f757bf3c2

किन्नारा

ऐसा नहीं है कि केवल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ही कास्टिंग काउच करते हैं। यह मिथ साउथ की हीरोइन किन्नारा ने तोड़ा।उन पर आरोप है कि उन्होंने कई बड़े डायरेक्ट-प्रोड्यूसर के सामने खुद को परोस कर कई बड़े रोल हथियाए थे।

63_57d8f770e2fec

दिबाकर बनर्जी

पायल रहतोगी दिबाकर ने पायल से शंघाई के ऑडिशन के दौरान गंदी हरकत की थी। दिबाकर ने ऑडीशन के दौरान उससे शर्ट उतारने को कहा था।

63_57d8f78d9521a

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>