गांजा पीते हैं क्रिकेटर युवराज सिंह-भाभी के खुलासे पर मां करेंगी मानहानि का मुकदमा

Nov 03, 2016
गांजा पीते हैं क्रिकेटर युवराज सिंह-भाभी के खुलासे पर मां करेंगी मानहानि का मुकदमा
युवराज सिंह गांजा पीते हैं। ड्रग्स का सेवन करते हैं। यह बात खुद वे बता चुके हैं। बिग बॉस में युवराज सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करने वालीं उनकी भाभी पर परिवार ने गहरी नाराजगी जाहिर की है। युवराज की मां शबनम ने कहा है कि वह अपनी पूर्व बहू आकांक्षा शर्मा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगी। कहा कि परिवार में पूर्व बहू की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों से वह आहत हैं।
युवराज के समर्थकों ने कराया आकांक्षा को बिग बॉस से बाहर
 शबनम सिंह ने कहा, “आपको क्या लगता है वह शो से क्यों निकाली गई? ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वह गेम ठीक से नहीं खेल पाई, बल्कि इसलिए हुआ क्योंकि वह युवराज को गलत आरोप लगा रही थी, जो कि हमारा नहीं पूरे देश का हीरो है। जाहिर सी बात है कि युवराज के प्रशंसकों को यह बुरा लगा होगा और उन्होंने वोट करके आकांक्षा को बाहर का रास्ता दिखाया। युवी की एक बड़ी फैन्स फॉलोइंग है, जिसके सामने आकांक्षा कुछ भी नहीं। युवराज की वजह से ही उसे थोड़े बहुत लोग जानते हैं और वो युवराज के बारे में ही झूठ बोलती रही। हम उसके खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे।
भाभी ने कहा कि युवराज की तरह वह भी लेती हैं ड्रग्स
गौरतलब है कि बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा रविवार (30 अक्टूबर) को शो के बाहर हुई हैं। घर से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में शर्मा ने कहा कि युवराज सिंह को गांजा पीने की आदत है।” जब उनसे युवराज की मां द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहां तक आरोपों की बात है, उनका परिवार भी उससे बचा नहीं है। मैं अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी। युवराज ने मुझे बताया था कि वो भी ड्रग्स लेते है। ये इस इंडस्ट्री में बहुत आम बात है। मेरी सास को खुद को बचाने के लिए कुछ तो कहना पड़ेगा। युवराज पर लगे ड्रग्स के आरोपों को नकारते हुए उनकी मां शबनम ने कहा, “मेरे बेटे ने देश के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं। इस तरह के आरोप लगाना बेहद शर्मनाक है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  मैच शुरू होने से पहले जानिए क्यों हुआ धोनी का सम्मान
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected