दिल्ली-NCR में भारी बारिश, कई इलाकों में ट्रैफिक जाम, हवाई सेवा प्रभावित

Aug 31, 2016

नई दिल्ली। आज सुबह 7:30 बजे से हो रही झमाझम बारिश ने दिल्ली-एनसीआर की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। बारिश के कारण कई जगहों पर भारी जाम लगा है जिसके कारण लोगों का खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा दिक्कत ऑफिस जाने वाले लोगों को हो रही है।

आनंद विहार, नोएडा एंट्री गेट के पास से जबर्दस्त जाम की खबर है। लोग काफी देर से जाम से फंसे हुुए हैं। भारी बारिश के कारण ही आज अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन कैैरी का सीसगंज, जामा मस्जिद, और गौरीशंकर मंदिर का दौरा रद्द करना पड़ा है।

लेटेस्ट अपडेट

मौसम विभाग के मुताबिक आज दिल्ली-एनसीआर और गुड़गांव में बारिश रूकने वाली नहीं है।लगातार हो रही बारिश से जन-जीवन बेहाल हो गया है।लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में खासी दिक्कत हो रही है।पुलिस और ट्रैफिक पुलिस रेड-अलर्ट पर रखा गया है।ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि कार को बिना सिक्योरिटी लॉक के चलाएं।पुलिस ने लोगों से धैर्य से काम लेने को कहा है क्योंकि जमजमाव के कारण कई इलाकों में ट्रैफिक की रफ्तार धीमी हो गई हैदिल्ली से सटे गुड़गांव में भी सेक्टर 4 समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरा हुआ है।बारिश के कारण हवाई सेवा भी प्रभावित। 

{photo-feature}

आप तस्वीरों के जरिये अंदाजा लगा सकते हैं दिल्ली-एनसीआर की स्थिति का..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>