अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को छोड़ हार्दिक पांड्या ने थामा इस हसीना का हाथ, जानें कौन हैं ये

Jan 10, 2018
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को छोड़ हार्दिक पांड्या ने थामा इस हसीना का हाथ, जानें कौन हैं ये

आप तो जानते ही होंगे कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का रिश्ता काफी पुराना है, इनके अफेयर्स की चर्चाएं होती रहती है, जिनमे कुछ जोड़ियों के अफेयर सफल हो जातें है, तथा किसी का कुछ दिन चल कर ही टूट जाता है।

पिछले साल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने काफी लंबे समय तक चले अफेयर के बाद गुपचुप तरीके से शादी कर ली,और ये रिश्ता सफल हो गया। लेकिन इनदिनों चर्चा का विषय भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या बने हुए है, इस समय उनके अफेयर की चर्चा खूब हो रही है। हार्दिक पंड्या भले ही क्रिकेट के मैदान पर बिंदास तरीके से खेलते हो लेकिन बताया जा रहा है वह अपनी रियल लाइफ में काफी शर्मीले है। पहले तो उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिती चोपड़ा के साथ जुड़ा था, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार ये सिर्फ अफवाह साबित हुई।

ये भी पढ़ें :-  भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ के डीविलियर्स ने बांधे पुल, 'जिसे सुनकर हर भारतीय को होगा गर्व'

लेकिन इनदिनों भारतीय स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या के बारें में ये बात सामने आयी है, कि उनका अफेयर बिग बॉस फेम एली अवराम के साथ चल रहा है, बताया जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में है, उनके इस अफेयर का खुलासा उनके बड़े भाई कुणाल पांड्या की शादी से हुआ जब ये अभिनेत्री उनके भाई की शादी में पहुंची और दोनों को एक साथ इतने करीब देखा गया। यहाँ तक भी बताया जा रहा है एली अवराम कि ने हार्दिक पंड्या के भाई की शादी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। वह उनके भाई की शादी में काफी देर तक रुकी और हार्दिक के परिजनों से काफी गर्मजोशी के साथ भी मिली। कहा जा रहा है कि एली अवराम हार्दिक के बड़े भाई की शादी में मेहमान नहीं बल्कि परिवार के एक सदस्य की तरह दूसरे फंक्शनों में भी उपस्थित रही थी।

ये भी पढ़ें :-  आईपीएल के दौरान चीयरलीडर को दिल दे बैठा था ये मशहूर खिलाड़ी, "इस तरह रचाई थी दोनों ने शादी"

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्दिक पंड्या और परिणीति चोपड़ा के अफेयर की चर्चा तब से चली थी जब हार्दिक ने ट्विटर पर परिणीति के एक ट्वीट का अनोखे ही अंदाज में जवाब दिया था। क्यूंकि उस वक़्त दोनों के बीच में जमकर बात हुई थी, और दोनों ने एक दूसरे को एक के बाद एक ट्वीट करते हुए जवाब दिए थे। लेकिन हार्दिक और परिणीति के अफेयर की चर्चा अफवाह साबित हुई।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>