आखिर इतना बड़ा झूठ क्यों बोला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने !

Jun 27, 2016
टीम इंडिया का मुख्य कोच नियुक्त करने से पहले बीसीसीआइ ने टीम के किसी भी खिलाड़ी से बात करना मुनासिब नहीं समझा।

नई दिल्ली। बीसीसीआइ की तरफ से आधिकारिक तौर पर धर्मशाला में ये बयान दिया गया था कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के चुनाव के लिए सबसे (इसमें टीम के खिलाड़ी भी आते हैं) बात की थी मगर उनका ये कहना गलत साबित होता दिख रहा है। कुछ ताजा खबरें इस तरफ इशारा कर रही हैं।

कुछ खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के मुख्य कोच के चुनाव को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के किसी भी खिलाड़ी से कोई सलाह नहीं ली गई थी। बोर्ड ने सलाहकार समिति के सदस्य सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण के अलावा समन्वयक संजय जगदाले को मुख्य कोच के पद के लिए सारे नामों को शार्टलिस्ट करने का अधिकार दे रखा था।

इसके बाद बोर्ड ने क्रिकेट कमेटी से सदस्यों की सलाह पर अंतिम फैसला ले लिया। हालांकि अंतिम फैसला करने से पहले जब शास्त्री और कुंबले के बीच कड़ी टक्कर चल रही थी तब कुछ भारतीय खिलाड़ियों रवि शास्त्री को कोच बनाए जाने को लेकर अपना समर्थन दिया था। हालांकि खिलाड़ियों की तरफ से कोई नहीं आया था। खबरों के मुताबिक टीम के अंदर कई खिलाड़ी कुंबले या शास्त्री को कोच के पद पर चाहते थे। खैर अभी ये पता नहीं कि ये कितना सच और कितना गलत है लेकिन सवाल तो बनता ही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>