विराट कोहली के साथ फंक्शन में नहीं नजर आएंगी अनुष्का

Jun 01, 2016
स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 3 जून को स्माइल फाउंडेशन के लिए फंड एकत्रित करेंगे, इस समारोह में अनुष्का शर्मा उपस्थित नहीं होंगी।

मुंबई। भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली 3 जून को स्माइल फाउंडेशन के लिए फंड एकत्रित करेंगे। वे हयात रिजेंसी होटल में चैरिटी नीलामी और डिनर के जरिए पैसा एकत्रित करेंगे जो यह एनजीओ गरीब बच्चों और युवाओं की बेहतरी के लिए उपयोग में लाएगी। ऐसे में चर्चा थी कि इस समारोह में विराट के साथ अनुष्का भी नजर आएंगी, लेकिन वे इस समारोह में उपस्थित नहीं रह पाएंगी।

ऐसा इसलिए होगा क्योंकि खबरों के अनुसार अनुष्का सुल्तान फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गुरुवार को सलमान खान के साथ बुडापेस्ट रवाना होंगी। उनका वहां 6 जून तक शूटिंग का शेड्यूल है।

27 वर्षीय विराट ने अन्य दिग्गज क्रिकेटरों को भी इस गाला नाइट में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है, जहां क्रिकेट से जुड़ी कुछ यादगार वस्तुएं भी नीलाम की जाएगी। कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के कैरेबियाई साथी क्रिस गेल ने इस इवेंट में शामिल होने की पुष्टि कर दी है। कोहली ने जिस बैट से ट्वेंटी-20 क्रिकेट में पहला शतक लगाया वह बल्ला भी नीलाम किया जाएगा। इसके अलावा उनके तथा उनके क्रिकेटर साथियों की घड़ियां, पेन और कुछ व्यक्तिगत वस्तुएं भी नीलाम की जाएंगी। इस गाला डिनर में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उपस्थित रहेंगे।

कोहली ने कहा, इस इवेंट का उद्देश्य देश के हजारों गरीब और सुविधाओं से वंचित बच्चों और यूथ के लिए शिक्षा और कौशल ट्रेनिंग की व्यवस्था करना है। इसके जरिए उन्हें भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार किया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>