पाक के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में इस दिग्गज की वापसी

Aug 03, 2016
पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज स्टीवन फिन की वापसी हुई है।

बर्मिंघम। पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज स्टीवन फिन की वापसी हुई है।
इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने बताया कि फिन टीम में चोटिल बेन स्टोक्स की जगह लेंगे। उन्होंने कहा कि जैक बॉल और फिन में से किसे प्लेइंग इलेवन में शामिल करना यह कठिन निर्णय था, लेकिन उन्होंने फिन के पक्ष में फैसला किया।
फिन ने 33 टेस्ट मैचों में 120 विकेट लिए हैं। पहला टेस्ट हारने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट में धमाकेदार प्रदर्शन 330 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी की थी। पाकिस्तान टीम में एक बदलाव होना तय है और शान मसूद की जगह 20 वर्षीय सामी असलम को मौका मिलेगा। टीम गेंदबाजी आक्रमण में भी एक बदलाव कर वहाब रियाज की जगह सोहैल खान को मौका दे सकती है।
टीम – इंग्लैंड : एलिस्टेयर कुक (कप्तान), एलेक्स हेल्स, जो रूट, जेम्स विंसे, गैरी बैलेंस, जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, स्टीवन फिन, जेम्स एंडरसन।
पाकिस्तान (संभावित) : मोहम्मद हफीज, सामी असलम, अजहर अली, यूनुस खान, मिस्बाह उल हक (कप्तान), असद शफीक, सरफराज अहमद, यासिर शाह, वहाब रियाज/सोहैल खान, मोहम्मद आमिर, राहत अली।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>