स्टार्क के पांच विकेट के बावजूद श्रीलंका हावी

Aug 05, 2016
मिशेल स्टार्क के पांच विकेटों के बावजूद श्रीलंका की टीम दूसरे टेस्ट के पहले दिन दबाव बनाने में सफल रही।

गॉल (श्रीलंका), एएफपी। मिशेल स्टार्क के पांच विकेटों के बावजूद श्रीलंका की टीम दूसरे टेस्ट के पहले दिन शानदार फॉर्म में चल रहे कुशल मेंडिस और कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के अर्धशतकों की बदौलत 281 रन बनाकर आउट हुई। मेंडिस ने 86 रन बनाए, जबकि मैथ्यूज ने 54 रन की पारी खेली। स्टार्क ने 44 रन देकर पांच विकेट झटके। जबाव में ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 54 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान डेविड वार्नर (42) दिन की अंतिम गेंद पर आउट हुए। उन्हें दिलरुवान परेरा की गेंद पर स्लिप में मैथ्यूज ने लपका। पदार्पण टेस्ट खेल रहे विश्वा फर्नाडो ने ऑस्ट्रेलियाई पारी की दूसरी ही गेंद पर जो ब‌र्न्स (00) को परेरा के हाथों लपकवा कर अपने करियर का पहला विकेट झटका। उस्मान ख्वाजा 11 रन बनाकर नाबाद हैं।

इससे पहले पिछले टेस्ट में शतक जड़ने वाले मेंडिस ने एक बाद फिर श्रीलंका के लिए बेहतरीन पारी खेली। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद उन्होंने कुशल परेरा (49) के साथ तीसरे विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी की। वह चौथे विकेट के रूप में आउट हुए। उन्हें स्टार्क ने विकेट के पीछे पीटर नेविल के हाथों लपकवाया। वह नेविल का 100वां शिकार बने।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>