बेयरस्टो की ऑल टाइम इलेवन में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी, विराट और धौनी को जगह नहीं मिली

Jul 09, 2016
इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरोस्टो ने अपनी ऑल टाइम इलेवन टीम का एलान किया है। इस टीम में उन्होंने सिर्फ एक भारतीय बल्लेबाज को शामिल किया है।

नई दिल्ली। इंग्लिश क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपनी ऑल टाइम इलेवन टीम का एलान किया है। अपनी टीम में उन्होंने भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली या फिर भारत के सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धौनी को टीम में जगह नहीं दी है। उन्होंने अपनी टीम में सिर्फ एक ही भारतीय बल्लेबाज को शामिल किया।

जॉनी बेयरस्टो ने अपनी ऑल टाइम इलेवन में पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपनी टीम में एकमात्र भारतीय क्रिकेटर के तौर पर शामिल किया है। उन्होंने अपनी टीम में तीन इंग्लिश खिलाड़ियों को जगह दी है जिनमें एलिएस्टर कुक, जो रूट और जेम्स एंडरसन शामिल हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स, जैस कैलिस, हाशिल अमला और डेल स्टेन को भी उन्होंने इस टीम में जगह दी है। ऑस्ट्रेलिया से मेचल जॉनसन और शेन वॉर्न को जबकि वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा इस टीम में मौजूद हैं।

बेयरस्टो की ऑल टाइम इलेवन टीम-

एलिएस्टर कुक, हाशिल अमला, ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर, एबी डीविलियर्स, जैक कैलिस, जो रूट, मिचेल जॉनसन, डेल स्टेन, शेन वॉर्न और जेम्स एंडरसन।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>