सचिन ने सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपी को भेंट की बीएमडब्ल्यू कार

Aug 28, 2016
सचिन ने सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपी को भेंट की बीएमडब्ल्यू कार
सचिन तेंदुलकर ने ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु, कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक, जिम्नास्ट दीपा करमाकर और कोच पुलेला गोपीचंद को बीएमडब्ल्यू कार भेंट की।

हैदराबाद। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु, कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक, जिम्नास्ट दीपा करमाकर और कोच पुलेला गोपीचंद को बीएमडब्ल्यू कार भेंट की। हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने रियो ओलिंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए इन चार खेल हस्तियों को यह लग्जरी कार भेंट की। सचिन रियो में भारतीय ओलिंपिक दल के गुडविल एम्बेसडर थे। उन्होंने गोपीचंद एकेडमी में हुए इस कार्यक्रम में इन चार खेल हस्तियों को सम्मानित किया।

गोपीचंद रजत पदक विजेता सिंधु के कोच है। गोपी ने महिला बैडमिंटन में रजत पदक जीता था जबकि साक्षी ने महिला कुश्ती के फ्रीस्टाइल 58 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जीता। जिम्नास्ट दीपा करमाकर ने इतिहास रचा, लेकिन वे वॉल्ट स्पर्धा में मामूली अंतर से कांस्य पदक चूकी थी।

इस समारोह में साक्षी मलिक ने प्रसिद्ध क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से एक फोटो के लिए अनुमति मांगी। उन्होंने कहा,’सचिन जी मेरा भाई आपका बहुत बड़ा फैन है, प्लीज आपके साथ एक फोटो की अनुमति दें।’

रियो ओलंपिक में भारत के लिए पहलवानी में साक्षी मलिक ने कांस्य और बैडमिंटन में पीवी सिंधु ने रजत पदक जीता है। क्रिकेट जगत के महान सितारे सचिन तेंदुलकर ने भी समय-समय पर इन खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>