बारिश ने धोया भारत ‘ए’ व द. अफ्रीका ‘ए’ का मैच

Aug 25, 2016
बारिश ने धोया भारत ‘ए’ व द. अफ्रीका ‘ए’ का मैच
भारत ‘ए’ और दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ की टीमों के बीच गुरुवार को चतुष्कोणीय वनडे सीरीज का मैच बारिश की वजह से रद हो गया।

मैके (ऑस्ट्रेलिया), प्रेट्र। भारत ‘ए’ और दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ की टीमों के बीच गुरुवार को चतुष्कोणीय वनडे सीरीज का मैच बारिश की वजह से रद हो गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ‘ए’ की पारी के 36वें ओवर के दौरान बारिश आ गई और खेल रोकना पड़ा। इसके बाद खेल दोबारा शुरू नहीं हो सका। दोनों टीमों को दो-दो अंक दे दिए गए।

भारतीय पारी के दौरान जो 35.2 ओवर का खेल हुआ उसमें ज्यादातर समय बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए। मनदीप सिंह (29) और करुण नायर (15) की सलामी जोड़ी ने आठ ओवर में 31 रन जोड़े। ड्वेन प्रिटोरियस (1/25) ने नायर के रूप में दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ को पहली सफलता दिलाई। तीसरे नंबर पर आए श्रेयस अय्यर (04) को जमने से पहले ही एंडिले फेलुकवायो (2/23) ने पहली स्लिप पर कैच कराया। कुछ देर बाद मनदीप को मालुसी सिबोटो (1/14) ने बोल्ड किया। 20वें ओवर में भारत ‘ए’ की टीम 69 रन पर तीन विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। ऐसे में कप्तान मनीष पांडे (47) और केदार जाधव (नाबाद 41) ने 15.1 ओवर में चौथे विकेट लिए 70 रन की साझेदारी कर टीम को संकट की स्थिति से उबारने की कोशिश की। केदार का साथ देने संजू सैमसन (नाबाद 00) आए, लेकिन अगले ओवर में ही बारिश ने मैच में बाधा डाल दी, जिसके चलते मैच आगे नहीं हो सका।

इससे पहले गीली और खतरनाक आउटफील्ड के चलते बुधवार को ऑस्ट्रेलिया ए और नेशनल परफॉर्मेस स्क्वॉयड (एनपीएस) के बीच मैच बिना गेंद खेले रद हो गया। भारत ‘ए’ चार मैचों में 11 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। दूसरे स्थान पर काबिज एनपीएस के 10 अंक हैं, जबकि दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ और ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के सात-सात अंक हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>