पाकिस्तान में उड़ा टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली का मजाक

Aug 26, 2016
पाकिस्तान में उड़ा टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली का मजाक
टीम इंडिया ने विराट कोहली की अगुवाई में चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया पाक फैन्स ने अपनी टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली की तस्वीरों का उपयोग किया

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने विराट कोहली की अगुवाई में चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेला गया चौथा टेस्ट बारिश की भेंट चढ़ने के कारण मैच ड्रॉ की समाप्ति पर खत्म हुआ। जिसका सीधा फायदा पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हुआ और वो टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहली बार टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई। जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसे हम क्रिकेट के लिए अच्छा तो बिल्कुल नहीं कहेंगे।

पाक फैन्स ने अपनी टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली की तस्वीरों का उपयोग किया और भारत का मजाक उड़ाया है। हालांकि टीम इंडिया के प्रशंसकों ने इस बात का कड़ा जवाब दिया।

पाक फैन्स ने कई तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की जिसमें कप्तान मिस्बाह उल हक पहलवान के अंदाज में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कंधे पर उठाए हुए हैं। जिसके बाद भारत-पाकिस्तान क्रिकेट फैंस में जमकर एक दूसरे का जवाब दिया।

Latest icc rankings

— Amirr (@ammirrr)

भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ने ऐसे दिया जवाब

अबे भिखारी जब इधर उधर कोई टीम हारी या जीती तब तो तुम 1ST TIME nO. 1 बने, बनते ही कर दी भिखारियों वाली बात

— Sunil Shrivastava (@jobs_sunil00)

Thanks You Misbah Uncle, 🙂

— ⛄‎ ریحانہ ‎‏⛄‏ (@Shararticious)

lol hogya 😀

— اُسامہ (@osamashahzad2)

गौरतलब है कि एशिया कप 2016 के फाइनल से पहले बांग्लादेशी फैन्स ने टीम इंडिया का भद्दा मजाक उड़ाया था। जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को टीम इंडिया के कप्तान एमएस धौनी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे जोश में दिखाया गया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>