लाथम के शतक से न्यूजीलैंड मजबूत

Jul 30, 2016
टॉम लाथम ने भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए शुक्रवार को बुलावायो स्टेडियम में शतक लगाकर न्यूजीलैंड को ड्राइविंग सीट पर बिठा दिया है।

बुलावायो (जिंबाब्वे), एएफपी। टॉम लाथम ने भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए शुक्रवार को बुलावायो स्टेडियम में शतक लगाकर न्यूजीलैंड को ड्राइविंग सीट पर बिठा दिया है। जिंबाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लाथम ने 105 रन की पारी खेली, जिसके दम पर न्यूजीलैंड ने चार विकेट पर 315 रन बना लिए हैं। वह अब तक 151 रन की बढ़त हासिल कर चुका है, जबकि उसके छह विकेट शेष हैं। दिन का खेल खत्म होने पर रॉस टेलर 38 और इश सोढी पांच रन बनाकर क्रीज पर थे।

लाथम के पिता रॉड ने 24 साल पहले इसी मैदान पर 119 रन की पारी खेली थी। बायें हाथ के बल्लेबाज लाथम ने कप्तान केन विलियमसन (91) के साथ दूसरे विकेट के लिए 156 रन की साझेदारी भी की। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए जिंबाब्वे के खिलाफ यह सबसे बड़ी साझेदारी है। लाथम ने अपनी पारी में 209 गेंदों का सामना कर 12 चौके जड़े। मार्टिन गुप्टिल ने 40 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने अपनी पारी 32 रन से आगे बढ़ाई। जिंबाब्वे की पहली पारी 164 रन पर सिमट गई थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>