विराट की कप्तानी में खेले धौनी, लेकिन मैच ड्रॉ

Jun 05, 2016
चैरिटी फुटबॉल मैच ‘सिलेब्रिटी क्लासिको 2016’ में क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम ‘ऑल हार्ट’ और फिल्मी सितारों की टीम ‘ऑल स्टार’ के बीच मुकाबला खेला गया, जो 2-2 से ड्रॉ रहा।

मुंबई। चैरिटी फुटबॉल मैच ‘सिलेब्रिटी क्लासिको 2016’ में क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम ‘ऑल हार्ट’ और फिल्मी सितारों की टीम ‘ऑल स्टार’ के बीच मुकाबला खेला गया, जो 2-2 से ड्रॉ रहा।

अभिषेक ने कहा कि इस मुकाबले में उनकी जीत हुई है, जिन लोगों के लिए इसका आयोजन किया गया था। फुटबॉल मैच के रूप में इस पहल की शुरआत अभिषेक के चैरिटी संगठन ‘प्लेइंग ऑफ ह्यूमेनिटी’ और विराट के चैरिटी संगठन ‘विराट कोहली फाउंडेशन’ ने की।

फिल्मी सितारों की टीम ‘ऑल हार्ट’ के कप्तान रणबीर कपूर थे, वहीं इसमें आदित्य रॉय कपूर, शूजीत सरकार और राज कुंद्रा जैसी हस्तियां शामिल थी। क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम ‘ऑल स्टार’ में महेंद्र सिंह धौनी जैसा नाम शामिल था, जो करियर की शुरुआत में फुटबॉल खेला करते थे। मगर टीम की कप्तानी विराट कोहली ने की और धौनी उनकी कप्तानी में खेले। इन दोनों के अलावा टीम में आर.अश्विन, शिखर धवन, हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे कई अन्य खिलाड़ी शामिल थे।

इस मुकाबले में ‘ऑल हार्ट’ टीम के लिए सरकार ने पहला गोल दागा और इसके बाद रणबीर के प्रशिक्षक एंटोनियो पेकोरा ने दूसरा गोल दागा। वहीं, ‘ऑल स्टार’ की टीम के लिए युवराज और केएल राहुल ने दो गोल दागे। इस मुकाबले में शिवसेना के युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे।

अभिषषेक ने मैच के बाद कहा- यह मुकाबला ड्रॉ रहा और हम खुश हैं, क्योंकि पिछली बार हम एक गोल से हार गए थे। मुझे रणबीर और पूरी टीम पर पूरा भरोसा है। देश में सूखे से प्रभावित पीड़ितों की मदद के लिए कुछ करने का विचार आदित्य का था और उन्होंने इस मैच के लिए मैदान के प्रबंध में भी मदद की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>