जानिए किस क्रिकेटर की हॉट गर्लफ्रेंड है ये, इस कारण रहती है सुर्खियों में

Jun 03, 2016
ऐसा कम ही होता है कि किसी पेशेवर क्रिकेटर की पत्नी या गर्लफ्रेंड को उससे ज्यादा सुर्खियां मिले, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग के मामले में ऐसा ही है।

सिडनी। ऐसा कम ही होता है जब किसी पेशेवर क्रिकेटर की पत्नी या गर्लफ्रेंड को उससे ज्यादा सुर्खियां मिले, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग के मामले में ऐसा ही है। कटिंग की गर्लफ्रेंड एरिन हॉलैंड ने ट्विटर पर फोटो अपलोड की और लिखा थैंक गॉड,दो महीने के लंबे वक्त के बाद तुम घर आ ही गए , मुझे तुम पर गर्व है।

Thank god you’re home. ❤️

— Erin Holland (@erinvholland)

एरिन पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया है और अपनी सुंदरता की वजह से वे बेन से ज्यादा लोकप्रिय है। एरिन 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया बनी थी।बता दें कि आइपीएल के फाइनल मैच में बने कटिंग ने शानदार बल्लेबाजी की थी। जिसने हैदराबाद को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लॉयंस के बीच आइपीएल-9 के दूसरे क्वालीफायर के लिए हॉलैंड का रातभर जागना इस वजह से सार्थक हुआ था कि कटिंग ने अविश्वसनीय फील्डिंग की और उनकी टीम यह मैच जीतकर आइपीएल फाइनल में पहुंचीं थी। जिसके बाद एरिन ने ट्वीट कर कटिंग की तारीफ की थी।

Amazing effort ! Gave me a heart attack with that superhuman save though 😰🙌🏻

— Erin Holland (@erinvholland)

गुजरात लॉयंस की पारी में कटिंग ने एरोन फिंच द्वारा लगाए शॉट पर मिडविकेट बाउंड्री पर जबर्दस्त छलांग लगाकर एक छक्का बचाया था और इस पर सिर्फ 1 रन बन पाया था। एरिन ने इसके तुरंत बाद ट्वीट किया – अद्भुत प्रयास कटिंग। आपके इस प्रयास को देखकर मुझे तो जैसे हार्ट अटैक ही आ गया था।

जब यह मैच खत्म हुआ तब ऑस्ट्रेलिया में आधी रात हो रही थी। डेविड वॉर्नर के शानदार प्रदर्शन की वजह से सनराइजर्स ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीता और इसके तुरंत बाद एरिन ने ट्वीट किया – रातभर जागना सार्थक हुआ। सनराइजर्स ने शानदार जीत दर्ज की। मुझे तो विश्वास नहीं हो रहा है।

WELL WORTH NO SLEEP!! What a win !!! Can’t believe it!!!

— Erin Holland (@erinvholland)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>