LIVE: वेस्टइंडीज का मिडल ऑर्डर ले रहा है विराट सेना की परीक्षा

Aug 03, 2016
भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरे टेस्ट में अंतिम दिन का खेल हो रहा है।

किंग्सटन (जमैका)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरे टेस्ट में अंतिम दिन का खेल जारी है। ये मैच एकतरफा मुकाबले से कब नीरसता और रोमांच के बीच झूलने लगा पता ही नहीं चला। जो मैच तीसरे या चौथे दिन तक खत्म होते नजर आ रहा था वो अब पांचवें दिन तक खिंच गया है। वजह रहा मौसम। लंच तक वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में 5 विकेट पर 215 रन बना लिए हैं। मेजबान टीम भारत से अब भी 89 रन पीछे है। भारत को जीत के लिए बस 5 विकेट और चाहिए।

वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज जरमेन ब्लैकवुड ने लगातार दूसरे टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। उन्होंने आज 41 गेंदों पर धुआंधार अर्धशतक जड़ दिया और 63 रनों की पारी खेली। वहीं, रोस्टन चेज ने इस दौरान उनका बखूबी साथ दिया। दोनों के बीच 5वें विकेट के लिए 93 रनों की लाजवाब साझेदारी हुई। हालांकि ब्लैकवुड आउट हो गए लेकिन इसके बाद रोस्टन चेज ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया।

गौरतलब है कि मैच के चौथे दिन बारिश ने कई बार खेल का मजा खराब किया था। दिन में सिर्फ 15.5 ओवर का ही खेल हो पाया। जिस अंदाज में भारतीय गेंदबाज प्रदर्शन कर रहे थे उसे देखते हुए ये मैच कल लंच के करीब ही खत्म हो जाता लेकिन बारिश ने इसकी इजाजत नहीं दी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>