LIVE: वेस्टइंडीज को लगा सातवां झटका, उमेश ने ब्रेथवेट को आउट किया

Jul 24, 2016
भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन का खेल जारी है।

एंटीगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन का खेल जारी है। भारत ने पहली पारी में 566/8 के स्कोर पर पारी घोषित करने के बाद दूसरे दिन ही वेस्टइंडीज का एक विकेट भी गिरा दिया दिया था। अब दबाव बनाने का सिलसिला शुरू हुआ है। खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज ने 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए हैं।

आज सुबह क्रेग ब्रेथवेट और देवेंद्र बिशू मजबूती से पिच पर टिके हुए थे जिस दौरान दोनों ने अपने संयम से भारतीय गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा ली। हालांकि अमित मिश्रा की स्पिन ने कमाल दिखाया और देवेंद्र बिशू उनकी गेंद पर साहा के हाथों स्टंप हो गए और वेस्टइंडीज को दूसरा झटका लगा। इसके बाद तीसरा झटका डेरेन ब्रावो के रूप (11) में लगा जो लंच से ठीक पहले शमी की गेंद पर साहा को कैच थमा बैठे। इंडीज का चौथा विकेट सैमुअल्स के तौर पर गिरा। उन्हें शमी ने एक रन पर विकेट के पीछे साहा के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए ब्लैकवुड को शमी ने बिना खाता खोले रहाणे के हाथों कैच आउट करवा दिया। उमेश यादव ने रोस्टन चेज को कोहली के हाथों 23 रन पर कैच आउट करवा दिया। क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी कर रहे ब्रेथवेट को 74 रन पर उमेश यादव ने विकेट के पीछे साहा के हाथो कैच आउट करवाया।

ये भी पढ़ें :-  इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज पीटर रिचर्डसन का निधन

भारत ने अपनी पहली पारी में विराट कोहली की डबल सेंचुरी और रविचंद्रन अश्विन के शतक के दम पर 566 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। वहीं, दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक चंद्रिका के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया था। चंद्रिका को मोहम्मद शमी ने विकेटकीपर साहा के हाथों कैच कराया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected