अब भारतीय क्रिकेट टीम का ये धुरंधर बन गया ‘सुपर हीरो’

Jun 10, 2016
हायपर टायगर्स ई-बुक है, जो डेलीहंट पर मौजूद है और पहले दो हफ्तों तक इसे फ्री में एक्‍सेस किया जा सकेगा।

नई दिल्ली।भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कॉमिक सीरीज ‘हायपर टाइगर्स को गुरुवार को लॉन्च कर दिया। यह कॉमिक एनवॉयरनमेंटल सुपरहीरो पर बेस्ड है, जिसे उन्होंने ‘ग्रीन टाइगर’ नाम दिया है।

शर्मा ने कहा कि उनके इस प्रयास में ग्रैफिक इंडिया और ब्रिटेन के ‘आईएसएम कॉमिक्स’ और ‘कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट’ भी शामिल हैं, जिसके जरिये वह अपने फैन्स तक पहुंचना चाहते हैं। यह डिजिटल कॉमिक सभी के लिए मुफ्त है।

उल्लेखनीय है कि भारत में क्रिकेट काफी लोकप्रिय खेल है। ऐसे में इसके जरिए पर्यावरण जागरूकता का संदेश लोगों तक पहुंचाने का मकसद शुरुआती तौर पर सफलता के संकेत देता है।

ये भी पढ़ें :-  टेनिस : रियो ओपन क्वार्टर फाइनल में रामोस-विनोलास

इसके बारे में रोहित ने कहा कि वह ग्रैफिक इंडिया के काम का बहुत बड़े प्रशंसक हैं, जो कि भारत के नए सुपरहीरो के लिए काम कर रहा है। भारत के पहले क्रिकेट बेस्ड सुपरहीरो कॉमिक को लॉन्च करने के लिए मिलकर प्रयास कर रहे हैं।

हाइपर टाइगर्स साल 2077 की कहानी कहती हुई कॉमिक सिरीज है, जिसमें भारत के एक छोटे से गांव की क्रिकेट टीम और उसके रहस्यमयी सुपरहीरो ‘ग्रीन टाइगर’ के कारनामों का जिक्र होगा। ग्रीन टाइगर के पास धरती और कुदरत से जुड़ी हुई कुछ जबर्दस्त शक्तिया हैं।

हायपर टायगर्स ई-बुक है, जो डेलीहंट पर मौजूद है और पहले दो हफ्तों तक इसे फ्री में एक्सेस किया जा सकेगा। इसके बाद हर चैप्टर को पढ़ने के लिए 10 रुपए देने होंगे। हर हफ्ते हायपर टायगर्स का एक नया चैप्टर रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें :-  अपनी बारी के लिए सुबह 3:30 बजे उठ गया था : स्टोक्स

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected