अंपायर के एक फैसले से नाराज श्रीलंका ने उठा लिया ऐसा कदम

Jun 14, 2016
श्रीलंकाई गेंदबाज नुवान प्रदीप के एक गेंद को जब अंपायर ने नो बॉल करार दिया उसके बाद श्रीलंका टीम प्रबंधन ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं था।

लंदन। ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीसरे टेस्ट के चौथे दिन बारिश बाधा बनी और ज्यादा खेल नहीं हुआ, लेकिन एक ऐसा ड्रामा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा। दरअसल, श्रीलंका की टीम अम्पायर रॉड ट्रकर के नो बॉल के एक फैसले से नाखुश थी। इसके विरोध में टीम प्रबंधन ने ऐतिहासिक लॉर्ड्स बालकनी में लगा अपना राष्ट्रीय झंडा निकाल लिया।

ये भी पढ़ें :-  जब कोहली ने खड़े-खड़े लगाया 206 फुट लंबा छक्का सारा स्टेडियम रह गया हक्का बक्का

दरअसल, श्रीलंका के तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप ने इंग्लिश गेंदबाजों को काफी परेशान किया है। तीसरे दिन भी उनकी इनस्विंगर को मेजबान टीम के बल्लेबाज पढ़ने में नाकाम रहे। नुवान की ऐसी की एक गेंद एलेक्स हेल्स को छकाती हुई स्टम्प ले उड़ी। श्रीलंकाई फिल्डर जश्न मना पाते, इससे पहले ही अम्पायर ट्रकर ने उसे नो बॉल करार दे दिया। हालांकि रिप्ले में साफ था कि गेंदबाज का पैर थोड़ा सा अंदर था। कुल मिलाकर अम्पायर ने गलत फैसला दिया। तब हेल्स 58 रन पर थे और बाद में उन्होंने 36 रन और जोड़े।

श्रीलंकाई टीम और प्रबंधन को अम्पायर का वह गलत फैसला बहुत अखरा, क्योंकि हेल्स जल्द आउट हो जाते तो श्रीलंका का पलड़ा भारी हो सकता था।

ये भी पढ़ें :-  मैदान में बल्लेबाज के साथ हुआ दर्दनाक हादसा करवाना पड़ा अस्पताल

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected