तैयार हो जाइए, एबी डीविलियर्स की जिंदगी से रूबरू होने के लिए

Sep 01, 2016
तैयार हो जाइए, एबी डीविलियर्स की जिंदगी से रूबरू होने के लिए
दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर एब डीविलियर्स के बारे में अब खेल प्रेमी सबकुछ जान सकेंगे। दरअसल जल्द ही एबी की आत्मकथा मार्केट में आ जाएगी।

नई दिल्ली। दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर एब डीविलियर्स के बारे में अब खेल प्रेमी सबकुछ जान सकेंगे। दरअसल जल्द ही एबी की आत्मकथा मार्केट में आ जाएगी। ‘एबी : द ऑटोबॉयोग्राफी’ में डीविलियर्स ने अपने बचपन, स्कूल के दिनों, क्रिकेट में डेब्यू के साथ-साथ करियर में उतार-चढ़ाव और बतौर कप्तान अपने अनुभवों को साझा किया है।

क्रिकेट की दुनिया में सुपरमैन के नाम से मशहूर एबी इन दिनों अपनी ऑटोबॉयोग्राफी पर साइन करने में व्यस्त हैं।उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है कि ‘किताबों पर साइन करने में व्यस्त’।

ये भी पढ़ें :-  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का नया मुख्य कार्यपालन अधिकारी (COO) नियुक्त किया

Busy signing books. Exciting few days ahead!

— AB de Villiers (@ABdeVilliers17)

अपनी आत्मकथा में एबी ने संगीत के शौक और बिजनेस में उनकी रुचि के बारे में भी बताया है। यह ऑटोबायोग्राफी अंग्रेजी और अफ्रीकान में दक्षिण अफ्रीका में 8 सितंबर को और उसी दिन अंग्रेजी में पेन मैकमिलन द्वारा ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और भारत में लॉन्च होगी।

दुनिया के इस बेहतरीन बल्लेबाज की ऑटोबायोग्राफी आने पर भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘अपनी पीढ़ी के बेहतरीन बल्लेबाज। ‘ इसके अलावा दुनिया के महानतम पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडल गिलक्रिस्ट ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘एबी इस दुनिया के सबसे मूल्यवान क्रिकेटर बन गए हैं।’

ये भी पढ़ें :-  महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को 50-50 लाख रुपये देगा बीसीसीआई

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>