तेज गेंदबाजों पर हावी रहा ये अकेला स्पिनर, वेस्टइंडीज बोर्ड इलेवन की निकाली हवा

Jul 11, 2016
दो दिवसीय अभ्यास मैच में इस भारतीय स्पिनर ने वेस्टइंडीज बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की और अपनी ही टीम के सभी तेज गेंदबाजों को पीछे छोड़ दिया।

सेंट किट्स। भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के बीच खेला गया दो दिवसीय मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में ये भारतीय स्पिनर अपनी ही टीम के तेज गेंदबाजों पर हावी रहा और प्रेसीडेंट इलेवन के बल्लेबाजों की हवा निकाल दी।

अमित मिश्रा हावी रहे तेज गेंदबाजों पर

वेस्टइंडीज की पिचों पर तेज गेंदबाजों को हमेशा मदद मिलती है। ऐसे में अगर कोई स्पिनर वहां ऐसा कमाल करता है तो ये काबिले तारीफ है। भारत ने अपने दौरे का आगाज इंडीज प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच के साथ किया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 258 रन बनाए। इसके जबाव में विरोधी टीम ने 7 विकेट पर 281 रन बनाए और मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में भारतीय स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी की और चार विकेट चटकाए। मिश्रा ने अकेले जितने विकेट लिए चारों भारतीय तेज गेंदबाज मिलकर भी उतना विकेट नहीं ले पाए। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, मो. शमी और उमेश यादव ने एक-एक विकेट लिए जबकि इशांत शर्मा को कोई विकेट नहीं मिला।

ये भी पढ़ें :-  महिला क्रिकेट : बांग्लादेश को हरा भारत ने विश्व कप के लिए किया क्वालीफाई

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected