विराट को लेकर ये सवाल क्या पूछा कि भड़क गए युवराज

Jun 05, 2016
भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली यौर युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं मगर विराट को लेकर जो सवाल युवराज से पूछा गया उसपर वो भड़क गए।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली यौर युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं मगर विराट को लेकर जो सवाल युवराज से पूछा गया उसपर वो भड़क गए।

दरअसल युवी ‘विराट कोहली फाउंडेशन’ के एक कार्यक्रम में शामिल होने मुंबई आए थे। यहां पर युवी से पूछा गया कि टीम के सभी प्रारूपों के लिए विराट का नाम सामने आ रहा है, इसे आप कितना सही मानते हैं? इस सवाल को सुनते ही युवी भड़क गए। नाराज युवी ने कहा कि मैं यहां कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया हूं। ‘यहां क्रिकेट की बात मत करना । ठीक है।’ इतना कहते ही युवी तेजी से आगे की तरफ बढ़ गए। युवी ने इस सवाल के सुनकर जिस तरह के प्रतिक्रिया दी उससे तो यही लगा कि उन्हें ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि चैरिटी अच्छी बात है और अगर हम इस स्थिति में हैं कि दूसरों की मदद कर सकें तो ये जरूर करना चाहिए। मैं अपने फाइंडेशन ‘युवी कैन’ के जरिए लोगों की मदद करता हूं। मैं चाहता हूं कि विराट भी ऐसे ही जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>