चुनाव जीतने के लिए देश को युद्ध में झोंक देंगे मोदी, शहीदों की राख ठंडी नहीं हुई और यूपी मनाने आ रहे दशहराः मायावती

Oct 10, 2016
चुनाव जीतने के लिए देश को युद्ध में झोंक देंगे मोदी, शहीदों की राख ठंडी नहीं हुई और यूपी मनाने आ रहे दशहराः मायावती
मायावती ने भाजपा और पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा है कि पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारतीय सेना तारीफ की हकदार है  मगर भाजपा इसका श्रेय खुद लेना चाहती है। मायावती ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उड़ी हमले के शहीदों की अभी राख भी ठंडी नहीं हुई मगर मोदी लखनऊ में दशहरा मनाने आ रहे हैं। सुना है कि दीवाली भी यहीं मनाएंगे। काशीराम की 10 वीं पुण्यतिथि पर यहां आयोजित रैली में मायावती ने चुनावी बिगुल फूंकते हुए सभी विरोधी दलों पर वार किए।
शीला के लिए पहले यूपी वाले गंदे थे
मायावती ने कांग्रेस से यूपी में सीएम दावेदार शीला दीक्षित पर हमला बोला। कहा कि कांग्रेस ने एक ब्राह्मण महिला को मुख्यमंत्री का दावेदार बनाया है, यह वही शीला हैं, जो कि दिल्ली का मुख्यमंत्री रहते हुए कहा था कि यूपी और बिहार के लोगों की वजह से दिल्ली गंदी होती है।
चुनाव जीतने पर जनता को मिलेगा कैश
पिछले दिनों अखिलेश सरकार ने चुनाव के मद्देनजर जनता को स्मार्टफोन का लॉलीपॉप दिया तो मायावती ने भी रैली में इसका जवाब दे कैश ऑफर से दिया। कहा कि सत्ता में बसपा आई तो गरीबों को नकदी और सरकारी पैसे से घर की सुविधा दी जाएगी।
तीन राज्यों में अपने दम पर लड़ेगी पार्टी
बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि यूपी, पंजाब और उत्तराखंड में पार्टी अपने दम पर लडे़गी। किसी भी दल से कोई समझौता नहीं होगा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>