मोदी की अच्छे दिन वाली पिक्चर खत्म हो गई : राहुल गांधी

Mar 06, 2017
मोदी की अच्छे दिन वाली पिक्चर खत्म हो गई : राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी की अच्छे दिन वाली पिक्चर खत्म हो गई है। अब यह देखने को नहीं मिलेगी। राहुल ने कहा कि मेक इन इंडिया को बढ़ावा देने की बात करने वाले मोदी जी फेल हो गए हैं। यहां आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, “आप काम करते हो और नरेंद्र मोदी उसका फायदा 50 परिवारों को दे देते हैं। हम उसका फायदा आपको देंगे।”

मोदी पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने कहा, “हम युवाओं की सरकार लाएंगे। मोदी जी की अब उम्र हो गई है, वे बुजुर्ग हो गए हैं या कहें कि अब उनकी एज हो गई है। मोदी सब कुछ स्वयं करते हैं। इसरो ने रॉकेट भेजा तो वह कहते हैं कि मैंने किया। अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं और विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से कहते हैं कि तुम्हारी जरूरत नहीं है। तुम यहां बैठो मैं अमेरिका जा रहा हूं। वह राजनाथ और लालकृष्ण आडवाणी को हटाकर खुद ही काम कर रहे हैं।”

वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार को लेकर राहुल ने कहा, “बनारस में मोदी जी की पिक्चर का बार-बार रीटेक हो रहा है। सात दिन में मोदी चार बार रीटेक कर चुके हैं, मगर बात नहीं बन रही। दो दिन पहले रोड शो हुआ, उससे बात नहीं बनी। फिर कल रोड शो हुआ, उससे भी बात नहीं बनी। आज सुन रहे हैं कि मोदी जी पैदल जा रहे हैं। गाय को चारा खिला रहे हैं, अगर बनारस से किए वादों को पूरा कर दिया होता तो इतने रोड शो नहीं करने पड़ते।”

राहुल ने प्रदेश के औद्योगिक विकास का वादा करते हुए कहा, “हम उत्तर प्रदेश को दुनिया की फैक्ट्री बनाना चाहते हैं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>