twitter पर भिड़े सोनम कपूर और अभिजीत भट्टाचार्य

Aug 10, 2016

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने शोभा डे के एक ट्वीट पर रिएक्ट किया था. अभिजीत का ये जवाब सोनम को कुछ पसंद नहीं आया जिस पर दोनों ने एक-दूसरे को कमेंट शुरू कर दिए.

ट्विटर वॉर एक आम बात हो गई है. हाल ही में अभिजीत भट्टाचार्य शोभा डे के ट्वीट पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इतना ही नहीं इसके बाद वह सोनम कपूर से भी भिड़ गए.

ये पूरा मामला शोभा डे के ट्वीट से शुरू हुआ था. उन्होंने भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर विवादित ट्वीट कर लिखा टीम, इंडिया का ओलम्पिक्स में गोल है रियो जाओ, सेल्फीज लो, खाली हाथ वापस आओ, क्या बर्बादी पैसों और मौकों की.

शोभा के इस ट्वीट पर अभिजीत ने बेशर्म बुढ़िया के साथ एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, अनस्टॉपेबल शेमलेस बेशर्म बुढ़िया अपने ही देश के बच्चों और अपने टैलेंट को बुरा भला कह रही है और गाली दे रही है.

_SHOW_MID_AD

शायद अभिजीत का ये ट्वीट सोनम कपूर को पसंद नहीं आया. उन्होंने अभिजीत पर कमेंट करते हुए कहा, आप एक पाखंडी हैं.

अभिजीत चुप कहां बैठने वाले थे. उन्होंने कहा सोनम हम पाखंडी हैं. लेकिन हम ना खानदानी फिल्मी टाइप पाखंडी हैं और ना ही पेज-3 टाइप, हमें अपने स्पोर्ट्स पर्सन पर गर्व है.

सिंगर अभिजीत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम कपूर ने कुछ स्माईलीज ट्वीट कर दीं, इससे ये साबित होता है की सोनम कंट्रोवर्सी नहीं करना चाहती थीं.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>