मोदी की मंत्री ने कहा-भाजपा की डर से हुआ सपा-कांग्रेस में गठबंधन

Feb 15, 2017
मोदी की मंत्री ने कहा-भाजपा की डर से हुआ सपा-कांग्रेस में गठबंधन
केंद्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा है । कहा है कि मोदी सरकार की लोकप्रियता से घबराकर दोनों दलों ने गठबंधन किया है। इस पर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन के बाद भी सत्ताधारी समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा। साध्वी उमा भारती ने लखनऊ में जनसभा के दौरान प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। कहा कि यूपी में जितना शोषण महिलाओ का इस सपा सरकार में हुआ। आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ।
काम बोलता तो गठबंधन क्यों होता
उमा भारती ने कहा कि एक तरफ सपा सरकार कहती है कि यूपी में काम बोलता है तो दूसरी तरफ  पार्टी डरकर कांग्रेस से गठबंधन कर लेती है। उमा ने  कहा कि सपा सरकार में कानून व्यवस्था बदहाल है। जिससे महिलाएं असुरक्षित हैं।
सपा सरकार में सबसे ज्यादा बलात्कार हुए है। महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं भी घटी। सपा के एक विधायक पर एक गरीब लड़की का गैंगरेप करने और हत्या का आरोप लगा है  वो इस दौरान उमा भारती ने स्वाति सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की।  स्वाति सिंह ने कहा कि जहां एक ओर बसपा जैसी पार्टी की मुखिया स्वयं महिला हैं। स्वंय को महिलाओं की सबसे बड़ा हितैषी होने का दंभ भरती हों। वहीं वे एक छोटी सी बच्ची का अपमान करने वाले नसीमुद्दीन को बचाने की कोशिश करती हैं।  अपमान करने वाले नसीमुद्दीन को बचाने का पूरा प्रयास किया।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>