वो मेरे रोज ड्रग्स के दस इंजेक्शन लगाता था, और फिर पूरी रात

Mar 18, 2017
वो मेरे रोज ड्रग्स के दस इंजेक्शन लगाता था, और फिर पूरी रात

एक प्रेमी ने प्रेमिका के साथ शादी का झांसा देकर लड़की को भगा ले गया। प्रेग्नेंट होने पर रोज 10-10 ड्रग्स के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप करता रहा। इतना ही नहीं पैसे कमाने के लिए दोस्तों भी से रेप करवाता रहा। नशे का इंजेक्शन लगाने का विरोध करने पर युवक उसेे जान से मारने की धमकी दे मारपीट भी करता था। पिटाई से बेहोश हुई युवती को छोड़कर वह फरार हो गया।

खबरों के अनुसार होश में आने पर युवती ने अपनी मां को फोन कर सारी जानकारी दी तो उन्होंने पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बाद में पीड़िता की मां ने पुलिस कमिश्नर जेएस औलख से शिकायत की। पुलिस कमिश्नर ने एसीपी हेडक्वार्टर रविंदर कौर भट्टी को मामले की जांच सौंप दी।

आरोपी युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में नए पुलिस कमिश्नर कुंवर विजय प्रताप सिंह का कहना है कि उन्होंने आज ही कार्यभार संभाला है। उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन जल्द ही मामले में कार्रवाई होगी। पीड़िता की मां ने मीडिया को जानकारी दी । सिविल हॉस्पिटल में चक्कर लगाती रही।

एक बार पुलिस को भी शिकायत की। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अन्न जल सेवा ट्रस्ट के शिव राम सरोए से बात की तो वह उन्हें तत्कालीन पुलिस कमिश्नर जेएस औलख के पास लेकर गए। जहां पर शिकायत की तो उन्हें एसीपी हेडक्वार्टर रविंदर कौर भट्टी के पास भेज दिया गया। दस दिन बीतने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। शुक्रवार को पुलिस ने बुलाया था लेकिन अफसर आने से कोई बात नहीं हो सकी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>