गुवाहाटी- जेटली ने कहा असम से कांग्रेस को उखाड़ने का ऐतिहासिक मौका

Mar 25, 2016

गुवाहाटी- वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘यह विधानसभा चुनाव असम से असफल कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का ऐतिहासिक मौका है ! हम न सिर्फ यह चुनाव जीतेंगे, बल्कि‍ बीजेपी नीत हमारा गठबंधन इस चुनाव में अप्रत्याशि‍त सफलता हासिल करेगा !’

दरअसल असम में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने शुक्रवार को अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया ! गुवाहाटी में इस मौके पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यह दस्तावेज असल में असम के विकास का रोडमैप है ! उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का ऐतिहासिक मौका है !

गौरतलब है कि राज्य में बीजेपी ने सर्बानंद सोनोवाल को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाया है ! सोनोवाल ने सर्बानंद सोनोवाल ने मंगलवार को ‘पंचायत आज तक’ में कहा कि वे असम को दुनिया में नई पहचान दिलाएंगे ! उन्होंने कहा कि तरुण गोगाई को राज्य में बार-बार मौका मिला, लेकिन उन्होंने युवाओं को निराश किया !

सोनोवाल ने कहा कि कांग्रेस असम को बर्बाद करने में लगी है ! उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दिए मंत्र ‘सबका साथ सबका विकास’ के तहत बीजेपी राज्य में सबको साथ लेकर चल रही है ! उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में राज्य में विकास की रफ्तार थम गई !

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>