तो शिवपाल भी बन सकते हैं मुख्यमंत्री, अखिलेश के सवाल पर मुलायम बोले-चेहरा बाद में तय होगा

Oct 14, 2016
तो शिवपाल भी बन सकते हैं मुख्यमंत्री, अखिलेश के सवाल पर मुलायम बोले-चेहरा बाद में तय होगा
मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ प्रेस कांफ्रेंस के दौरान  चुनाव में पार्टी का चेहरा बाद में तय करने की बात कहकर शिवपाल की उम्मीदों को जिंदा कर दिया। इसके पीछे मुलायम की चालाकी कही जा रही। ताकि चुनाव से पहले पार्टी अखिलेश और शिवपाल गुट की आपसी लड़ाई का शिकार न बने। अगर अखिलेश को अभी से सीएम घोषित कर दिया गया तो शिवपाल समर्थक चुनाव में  असहयोग कर सकते हैं।
2012 वाले मुलायम के सुर अब क्यों बदले
दरअसल जब पत्रकारों ने पूछा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा कौन होगा। क्या अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा। इस पर मुलायम सिंह यादव ने बड़े मंझे अंदाज में सवाल टालते हुए कहा कि यह पार्टी तय करेगी कि कौन चुनाव में चेहरा होगा। यानी मुलायम सिंह यादव के इस बयान में शिवपाल यादव के समर्थक कुछ संभावनाएं देख सकते हैं। सवाल उठ रहा है कि जो मुलायम 2012 में खुद व्यक्तिगत रूप से अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला किया जबकि पार्टी खुद मुलायम को सीएम के रूप में देखना चाहती थी, अब मुलायम के सुर कैसे बदल गए।
तीन पीढ़ी से परिवार में कोई विवाद नहीं, सीएम पद कोई मुद्दा नहीं
पिछले कुछ दिनों से मचे पारिवारिक कलह पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सब कुछ ठीक है। उनके परिवार में पिछले तीन पीढ़ियो से कोई विवाद नहीं है। मुख्यमंत्री पद को लेकर भी कोई विवाद नहीं है। पार्टी का बोर्ड हर बार की तरह इस बार भी सीएम तय करेगा। जो जैसा है वैसा चलेगा। पार्टी अगले साल होने वाला चुनाव बहुमत से चुनाव जीतेगी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>