प्रधानमंत्री ने राजनीति का स्तर गिरा दिया है : मायावती

Feb 21, 2017
प्रधानमंत्री ने राजनीति का स्तर गिरा दिया है : मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायवाती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के श्मशान-कब्रिस्तान वाले बयान पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजनीति का स्तर गिरा दिया है।

मायवाती ने प्रधानमंत्री पर गलत बयानबाजी का आरोप लगाते हुए पूछा कि क्या भाजपा शासित सभी राज्यों के सभी गांवों में शमशान घाट है?

बसपा प्रमुख ने यहां मंगलवार को कहा कि मोदी को अहसास हो चुका है कि यूपी में भाजपा की सरकार नहीं बनने जा रही है, इसलिए वह गलत बयानी कर रहे हैं।

मायावती ने कहा, “मोदी जी यह क्यों नहीं बताते कि क्या भाजपा शासित राज्यों के सभी गांवों में श्मशान है? उन्हें पहले इन राज्यों में श्मशान बनवाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने राजनीति का स्तर गिरा दिया है और यह देश की राजनीति के लिए ठीक नहीं है।”

उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिनों से प्रधानमंत्री गलत बयानबाजी कर रहे हैं। चुनाव में जाति और धर्म की बातें कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी पार्टी यहां चुनाव हार रही है।

मायावती ने राज्य में 300 सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा, “हम 300 से ज्यादा सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। भाजपा तीसरे-चौथे नंबर की लड़ाई लड़ रही है। भाजपा की कांग्रेस-सपा गठबंधन के साथ लड़ाई है।”

उन्होंने भाजपा को सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी बताते हुए आरोप लगाया कि वह चुनावों को सांप्रदायिक रंग देना चाह रही है। यह सांप्रदायिक और जातिवादी पार्टी है, जो सद्भाव में विश्वास नहीं रखती।

मायावती ने कहा, “भाजपा ने एक भी मुसलमान को टिकट नहीं दिया, लेकिन ‘सबका साथ सबका विकास’ की रट लगाकर लोगों को गुमराह कर रही है, जबकि बसपा सभी धर्मों का सम्मान करती है। हमने कभी किसी के साथ कोई पक्षपात या भेदभाव नहीं किया।”

बसपा प्रमुख ने यह भी कहा, “हमारी सरकार के दौरान सभी धर्मो के पर्वो के दौरान बिजली, पानी और कानून-व्यवस्था की तगड़ी व्यवस्था रहती थी।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>