मोदी को बनाया अपना मुरीद, ‘स्वच्छ भारत अभियान’ में पेंशन से लाखों रुपए दे चुका है यह शख्स

Jun 27, 2016

स्वच्छ भारत अभियान के लिए हर महीने योगदान करने वाले एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना मुरीद बना लिया है। शख्स का काम ऐसा है कि जानकर कोई भी सराहे बिना नहीं रहेगा। पीएम मोदी को उसके बारे जब पता चला, तो खुद को रोक नहीं सके और उससे मिलने पहुंच गए। पीएम ने मंच पर सबके सामने उसे और उसके परिवार को सम्मानित किया और आभार जताया।

बात चंद्रकांत दामोदर कुलकर्णी की है। कुलकर्णी को बतौर पेंशन 16 हजार रुपए मिलते हैं, लेकिन इस धनराशि से कुलकर्णी पांच हजार रुपए हर महीने स्वच्छ भारत अभियान के लिए निकालते हैं।

पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में रेडियो पर कहा ”कल मैं स्मार्ट सिटी के कार्यक्रम में गया था, जहां मुझे चंद्रकांत कुलकर्णी और उनके परिवार से मिलने का सौभाग्य मिला।” पीएम मोदी ने कहा ”चंद्रकांत ने मुझे दो लाख साठ हजार की राशि के 52 पोस्ट डेटेड चैक एडवांस में दे दिए, ये क्या छोटी बात है?”

देश को साफ-सुथरा बनाने के लिए चलाई जा रही प्रधानमंत्री की पहल का असर कम ही सही, दिखने लगा है। समाज को स्वच्छ भारत अभियान के लिए चंद्रकांत कुलकर्णी जैसे और लोगों की जरूरत हैं। चंद्रकांत के योगदान की जितनी सराहना की जाए कम है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>