वह कभी किस मांगते, तो कभी अकेले स्टोर रूम में मिलने को बुलाते

Apr 14, 2016

होशंगाबाद:- ITI में टीचर द्वारा छात्रा के संग अश्लील हरकत के बाद जमकर हंगामा हुआ। टीचर ने छात्रा के विरोध करने पर उसे चांटा दे मारा। इसके बाद आक्रोशित स्टूडेंट्स ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आईटीआई में फोर्थ सेमेस्टर की छात्रा को टेक्निकल डिपार्टमेंट में टीचर नारायण खत्री पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा था। छात्रा की शिकायत के मुताबिक, वह कभी किस मांगते, तो कभी अकेले स्टोर रूम में मिलने को बुलाते थे। मंगलवार को छात्रा ने इस बारे में अपने पिता को शिकायत की। छात्रा ने पिता के मोबाइल से ही टीचर को कॉल किया। टीचर पहले तो यहां-वहां की बात करता रहा, फिर कहने लगा-‘कब मिलोगी?’

बुधवार को छात्रा इंस्टीट्यूट पहुंची और टीचर को फटकार लगा दी। इससे गुस्साए टीचर ने छात्रा को चांटा मार दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के नेताओं को लगी, वे इंस्टीट्यूट जा पहुंचे। देखते ही देखते वहां हंगामा शुरू हो गया। आक्रोशित छात्रों ने टीचर की जमकर धुनाई कर डाली। इंस्टीट्यूट में भी तोड़फोड़ की। यह बात जब प्रिंसीपल एसके निगम के पास पहुंची, तो उन्होंने मामला रफा-दफा करने की कोशिश की। हालांकि आक्रोशित छात्रों के आगे उनकी एक न चली और पुलिस बुला ली गई। देहात थाना टीआई देवेंद्र सिंह चंद्रवंशी ने छात्रों के बयान लेकर मामला आगे की कार्रवाई के लिए बढ़ा दिया है। जब छात्रों ने टीचर को पीटा, तब वो कान पकड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन बाद में मुकर गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>