मोदी ने यूपी सरकार से मांगा ढाई लाख करोड़ का हिसाब

Jan 02, 2017
मोदी ने यूपी सरकार से मांगा ढाई लाख करोड़ का हिसाब
लखनऊ के रमाबाई मैदान में आयोजित महापरिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी सरकार से ढाई लाख करोड़ का हिसाब मांगा। मोदी ने दावा किया कि केंद्र सरकार ने हर साल एक लाख करोड़ रुपये यूपी को दिए। अब तक ढाई साल के कार्यकाल में यूपी को ढाई लाख रुपये दिए जा चुके हैं। मगर यूपी सरकार ने इस पैसे का दुरुपयोग किया। यूपी सरकार को बताना होगा कि  गरीबों और आम जन के लिए इस पैसे का का उपयोग कहां हुआ।
जारी रहेगी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई
मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ सरकार ने जो लड़ाई छेड़ी है, वह जारी रहेगी।  गरीबों से लूटा धन गरीबों को लौटाने के लिए हमने लड़ाई छेड़ी है। यूपी के लिए हमें आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने जनता से कहा कि 2017 का पहला कार्यक्रम मेरे यूपी में आकर यूपी के लोगों के आशीर्वाद से आगे बढ़ने का अवसर दे रहा है। इससे बढ़कर मेरे लिए सौभाग्य क्या होगी।
भाजपा सत्ता के लिए नहीं लड़ रही चुनाव
मोदी बोले कि  भाजपा कार्यकर्ताओं से कहना चाहंगा कि यह और दलों के लिए यह चुनाव होगा। और दलों के लिए सत्ता हथियाने के लिए प्रयास होगा। और दलों के लिए मुख्यमंत्री बने, एमएलए बने का खेल होगा। भाजपा के लिए सिर्फ हारजीत का मसला नहीं है 2017 का यूपी चुनाव। भाजपा के लिए यह जिम्मेदारी का चुनाव है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>