क्या आपने देखा है युवी की पत्नी हेजल की कोई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म

Jan 19, 2017
क्या आपने देखा है युवी की पत्नी हेजल की कोई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म

क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी बॉलीवुड अदाकारा हेजल कीच पिछले साल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं । शादी के बाद दोनों की फोटो शूट की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है ।अभी हेजल के साथ जुड़ी एक  हैरानी करने वाली खबर आ रही है ।खबर है कि हेजल कीच को हॉलीवुड साउथ इंडस्ट्री मॉडलिंग के अलावा हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है । हैरी पॉटर की शुरूआती 3 सीरीज हैरी पॉटर एंड द फ्यूचर स्टोन,हैरी  पोटर एंड चेंबर ऑफ सीक्रेट, हैरी पॉटर एंड दीप रिजल्ट ऑफ अजंता, में हेजल महल में  harry  के दोस्तों में से एक दोस्त बने थे ।खन्ना की फिल्में हॉट वॉटर ऑफ विचक्राफ्ट एंड,  डिजाइन ब्राइडल मेकअप में वे एक विद्यार्थी थी। इसलिए हेजल  को खासतौर से नोटिस करना थोड़ा मुश्किल रहा है।

जब पाकिस्तानी गायक आतिफ असलन ने लड़की को तंग कर रहे मीडिया को सिखाया सबक ।
पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के चाहने वालों की भारत में कोई कमी नहीं है । पर अब जो इस गायक ने किया है वह देखकर बाहर के लोगों को चाहे वो भारतीय हो या फिर पाकिस्तान के  इस बात पर सबको गर्व होगा। आतिफ अपने शो के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की को बचाने के लिए आगे आए और उसने शो में से उन लड़कों को बाहर निकल दिया जो को लड़कियों को छेड़ रहे थे। क्योंकि वो लगातार उसको तंग कर रहे थे।जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की है। आतिफ का शो चल रहा था और इस दौरान उसके सामने कुछ लड़के लगातार एक लड़की को तंग कर रहे थे ।पहले तो आतिफ गाते हुए रुक के उनको उन लड़कों को पूछा कि आपने कभी कोई लड़की नहीं देखी। इतना ही नहीं फिर आतिफ ने अपनी अपनी टीम को कहा कि वह उस लड़की को बचाने जाएं और भीड़ में से बाहर निकालें आतिफ के साथ मौजूद टीम ने लड़की का हाथ पकड़ के स्टेज पर चढ़ा लिया। ऐसा करने की ही देर थी कि हर तरफ  आतिफ आतिफ के नारे गूंजने लगे।

बेटे के नाम पर विवाद खड़े करने वाले को सैफ अली खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब
करीना कपूर खान ने और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा था। बेटे के नाम पर उन्होंने सोशल मीडिया में काफी मजाक का पात्र बनाया गया । हाल ही में  तैमूर नाम पर हुए विवाद में चुपी तोड़ देते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रखा है। सैफ अली खान ने कहा मैं इतिहास और तुर्की शासक के विषय से काफी जागरुक हु। मेरे बेटे का नाम उसके बाद नहीं रखा गया है। वह तैमयाूर था पर मेरा बेटे का नाम तैमूर है। शायद अक्षर एक जैसे हैं पर नाम अलग अलग है। हमारे प्राचीन फारसी शब्द है जिसका अर्थ आयरन यानि की लोहा होता है ।मुझे और करीना को यह शब्द सुनने और इसका अर्थ काफी अच्छा लगता है ।जहां तक की यहां तक कि मैं करीना को जितने भी नाम बताएं उन सब में वह उसको यही नाम पसंद आया ।क्योंकि इस नाम का मतलब खूबसूरत है बल्कि मजबूत भी है ।सब ने आगे कहा सिकंदर और अशोका का इतिहास काफी हिंसक रहा है पर कभी उसे उस नाम के शख्स ने जैसा व्यवहार नहीं किया। और ना ही हम उसके नाम को लेकर कोई व्यवहार करते हैं ।मैं भी उम्मीद करता हूं कि तैमूर भी अपनी अलग पहचान बनाएगा और सब और सब का प्यार हासिल करेगा । मैं और करीना उसको प्यार ,शांति और अच्छे संस्कार देंगे  । वो उसको लेकर चलेगा ।मेरी तरह मेरा बेटा भी शांत ,  समझदार, खुले विचारों वाला रहेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>