हनीमून पर जाने की है तैयारी, तो न करें ये 5 बेवकूफियां

Apr 21, 2017
हनीमून पर जाने की है तैयारी, तो न करें ये 5 बेवकूफियां

1.आखरी मिनट में न करें पैकिंग
आपकी नई नई शादी हुई है और आप हनीमून पर जाने की तैयारी में लगे हुए हैं और कुछ ही देर बाद आप की फ्लाइट है तो ऐसे मैं आप पैकिंग अभी तक नहीं कर पाए हैं तो यह बहुत ही गलत बात है। अगर आप की पैकिंग अभी तक नहीं हुई है तो हो सकता है कि आपको रस्ते भर पछताना पड़े इसलिए हमेशा सफर से पहले कम से कम 2 दिन पहले अपने बैग जरूर पैक कर।

2.शादी के कुछ घंटों बाद ही न जाएं
कुछ कपल ऐसे होते हैं जो शादी करके घर पर आते हैं और थोड़ी सी रस्में रिवाज निभाने के बाद तुरंत हनीमून के लिए निकल जाते हैं। ऐसा करने से उनको कभी भी हनीमून का मजा नहीं आएगा क्योंकि शादी करने के बाद और कुछ रस्मों रिवाजों के बाद सभी कपल थक जाते हैं इसलिए हनीमून का प्लान शादी के कुछ दिन बाद बनाए।

3.बजट का भी रखें ख्याल
आपकी नई नई शादी हुई है तो हर कोई अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय हनीमून पर बिताना चाहता है। ऐसे में हो सकता है कि आप एक दो तीन के लिए बाहर गए हैं परंतु आपको जगह बहुत पसंद आ गई और आप एक दो दिन और रुकना चाहते हैं तो ऐसे में अपने बजट का हमेशा ख्याल रखें।

4.ओवर पैकिंग
अगर आप हनीमून पर जा रहे हैं और वहां का मजा लेना चाहते हैं तो जरुरत से ज्यादा सामान साथ में ना लेकर जाए। वरना यह आपके लिए सर दर्द बन जाएगा जितने सामान की जरूरत हो उतना ही सामान लेकर जाए।

5.एक बार में ही न लें ज्यादा गतिविधियां
अगर आप हनीमून के लिए कहीं अच्छी जगह पर जा रहे हैं तो एक बात का ख्याल रखें कि आप एक साथ ही 10 12 जगह पर घूमने ना जाए बल्कि सिर्फ दो ही से तीन इतने से ज्यादा जगह पर ना घूमें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>