हैवान तांत्रिक इसलिए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सुइयां चुभोता था, अब हो गई बच्ची की मौत

Aug 12, 2017
हैवान तांत्रिक इसलिए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सुइयां चुभोता था, अब हो गई बच्ची की मौत

पश्चिम बंगाल के बांकुरा से अंधविश्वास का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके चलते यहाँ एक मां ने अपनी ही 3 साल की बच्ची की जिंदगी खतरे में डाल दी है।

बता दें कि पूरा मामला ये है कि 3 साला बच्ची की मां पूर्व होमगार्ड जवान 50 वर्षीय सनातर ठाकुर के यहां नौकरानी का काम करती थी। जहाँ होमगार्ड जवान तंत्र विद्या और काला जादू सीखने का काम किया करता था। मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन के बाद तांत्रिक ने नौकरानी के 3 साल की मासूम बच्ची का तांत्रिक क्रिया में उपयोग करने लगा। जहाँ वो तांत्रिक सनातन ठाकुर इस 3 साल मासूम बच्ची के सिर में पिन भी चुभोया करता था। लेकिन उसकी माँ को इसकी खबर नहीं थी।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार का तुग़लकी फरमान: PM मोदी की सभा के लिए हर मदरसों से 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

लेकिन 15 जुलाई को जब इस बच्ची की तबियत काफी खराब हो गई तो बच्ची की मां ने उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गई, जब डॉक्टर ने उसको चेक किया तब इस दर्दनाक कुकर्म का खुलासा हुआ। डॉक्टरों ने चेक करने के बाद बताया, कि बच्ची के शरीर में काफी अंदरूनी चोटें आई हैं। उनके मुताबिक बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी जख्मों के निशान मिले हैं। उनके बताने के मुताबिक बच्ची के शरीर में 7 सुइयां घुसाई गई थीं। जिसको डॉक्टरों ने निकाल तो लिया मगर ये 3 साल की मासूम अपनी ज़िन्दगी की जंग हार गई।

इस दर्दनाक मामले के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी पूर्व होमागार्ड जवान सनातन ठाकुर पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जोकि अभी तक फरार है

ये भी पढ़ें :-  पिता के बाद 14 साल के बेटे ने भी की ख़ुदकुशी, फीस के लिए टीचर करते थे परेशान
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>